सपना ने की ऐसी हरकत कि अरुणा का चढ़ा पारा
सपना ने की ऐसी हरकत कि अरुणा का चढ़ा पारा
Share:

पानीपत: सपना चौधरी एक ऐसा नाम हैं जिसे हरियाणा में शायद ही कोई न जानता हो. बच्चा हो, जवान हो, या फिर बूढा सपना चौधरी हर किसी के दिल में राज करती हैं. मगर बॉलीवुड में एक ऐसी एक्ट्रेस हैं जो इस डांसर को नापसंद करती हैं. उन्होंने तो लोगो से डांसर सपना के प्रोग्राम को पूरी तरह से बैन करने तक को कह दिया हैं.

हम बात कर रहे हैं बॉलीवुड कि एक्ट्रेस अरुणा ईरानी की जो हरियाणा की रागिनी गायिका और डांसर सपना चौधरी को नापसंद करती हैं. अपने डांस से हर समय चर्चा में रहने वाली सपना का अभी एक वीडियो सोशल मिडिया पर खूब वायरल हो रहा हैं. जिसमे वो एक बच्चे के साथ डांस करती नजर आ रही हैं. बस इस बात से अरुणा ईरानी का पारा चढ़ गया और उन्होंने सपना को इस तरह का डांस न करने की नसीहत तक दे डाली. अरुणा ने कहा कि इस तरह के डांस को पूरी तरह से बैन कर देना चाहिए.

अरुणा ने आगे कहा ऐसे डांस खासकर बच्चो के सामने नही होने चाहिए. पैरेंट्स को इस बात का धयान रखना चाहिए. उन्होंने आगे कहा कि यदि प्रोग्राम कराना हैं तो सिमित जगहों पर करना चाहिए. सपना हरियाणा के नजफगढ़ की रहने वाली हैं. उन्होंने 9 साल की उम्र में ही डांस और गाने को करियर बना लिया था. अरुणा ईरानी कि इस बात पर हरियाणा के लोगो पर कितना असर होगा वो तो वक़्त ही बताएगा क्योंकि सपना के लिए वहाँ के लोग किस तरह से पागल हैं ये बात किसी से छुपी हुई नही हैं. स्टेज के साथ-साथ वो यूट्यूब में भी छाई रहती हैं.   

मुंबई में हेलीकॉप्टर क्रेश, 1 की मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -