मोहम्मद ज़ुबैर पर कानूनी कार्रवाई करने वाले को मिलेगा इनाम, हिन्दू देवी-देवताओं के अपमान का मामला
मोहम्मद ज़ुबैर पर कानूनी कार्रवाई करने वाले को मिलेगा इनाम, हिन्दू देवी-देवताओं के अपमान का मामला
Share:

नई दिल्ली: सोशल मीडिया पर सनातन धर्म के समर्थन में बोलने वाले प्रमुख आवाजों में से एक भारतीय मूल के अरबपति व्यवसायी अरुण पुदुर ने प्रोपेगंडा पोर्टल ऑल्ट-न्यूज़ के सह-संस्थापक मोहम्मद जुबैर के खिलाफ उसके हिन्दूफोबिक विचारों और हिन्दुओं के खिलाफ चलाए जा रहे नैरेटिव से लड़ने के लिए पुरष्कारों का ऐलान किया है। पुदुर ने उन लोगों के लिए आर्थिक मदद देने का ऐलान किया है, जो जुबैर के खिलाफ उसके हिंदूफोबिक कार्यों के चलते कानूनी कार्रवाई करने के इच्छुक हैं।

 

पुदुर, जो एक सॉफ्टवेयर फर्म सेल्फ्रेम टेक्नोलॉजी ग्रुप ऑफ कंपनीज चलाते हैं, उन्होंने यह ऐलान Twitter पर किया है। पुरस्कार के मुताबिक, जो शख्स जुबैर को हिंदूफोबिया का दोषी ठहराते हुए काफी समय तक जेल भेजेगा, उसे पुदुर की ओर से ​​50,000 / – का पुरस्कार दिया जाएगा। वहीं कानूनी कार्रवाई के जरिए जुबैर के लिए जेल की सजा का प्रावधान सुनिश्चित करने वालों को 10,000/- और मोहम्मद जुबैर और उसके ‘फैक्ट चेक’ पोर्टल ऑल्ट न्यूज़ के खिलाफ प्रत्येक भारतीय राज्य और केंद्र शासित प्रदेश में दर्ज की गई पहली FIR के लिए 1,000/- दिए जाएंगे।

 

यह सब ऐसे समय में हुआ है, जब मोहम्मद जुबैर ने अपना फेसबुक अकाउंट डी -एक्टिवेट कर दिया है। शायद हिंदू धर्म और हिंदू देवताओं के खिलाफ अपनी विवादास्पद सामग्री को हटाने के लिए। कई नेटिज़न्स के मुताबिक, जुबैर, नूपुर शर्मा विवाद के बीच हिंदू धर्म और हिंदू देवताओं का मजाक बनाते हुए उसके पुराने ट्वीट्स के ऑनलाइन सामने आने के बाद से गुस्से में है।

 

अरुण पुदुर द्वारा किए गए ऐलान के मुताबिक, मोहम्मद जुबैर के खिलाफ सख्त कार्रवाई कानूनी होनी चाहिए। अपनी घोषणा के संबंध में बात करते हुए पुदुर लिखते हैं कि, 'जुबैर ने काफी समय से मीडिया का गलत इस्तेमाल किया, झूठ बोला और हेरफेर किया। यही वक़्त है कि वह अपने अपराधों की सजा भुगते। उसके झूठ के कारण बहुत से लोग जख्मी हुए, दंगे हुए और मौतें हुईं, अब इसे रोकना होगा!'

 

बता दें कि मलेशिया के अरुण पुदुर ने मोहम्मद जुबैर के अपराधों पर, विशेषकर हिंदू धर्म के खिलाफ उसके द्वारा किए गए अपमानजनक सोशल मीडिया पोस्ट को गंभीरता से संज्ञान लेने का फैसला लिया है। जुबैर के फेसबुक अकाउंट को डिलीट किए जाने के बाद लोग हिंदू देवी-देवताओं का मजाक बनाने वाले उसके पुराने ट्वीट्स खोज-खोज कर वायरल कर रहे हैं। बता दें कि नूपुर शर्मा पहले ही बता चुकी हैं कि कैसे जुबैर ने पैगंबर मोहम्मद पर उनकी टिप्पणियों का एडिटेड वीडियो शेयर करके उनके खिलाफ ईशनिंदा का माहौल बनाया और उन्हें लगातार धमकी देने के लिए मुस्लिम उम्माह को भड़काया है। जबकि अब खुद उसी के पुराने पोस्टों यह पता चला है कि खुद ज़ुबैर के अंदर हिन्दू धर्म को लेकर कितना ज़हर भरा हुआ है।

नूपुर शर्मा पर छाती पीटने वाले 'मोहम्मद जुबैर' क्या अपने गिरेबान में भी झांकेंगे ?

कौन थे पैगंबर मोहम्मद? जिनके खिलाफ बोलने पर मचा है दुनिया में हंगामा

भारत में चाहिए इस्लामी राज ! नूपुर शर्मा का 'सिर' मांग रहीं कश्मीर की मुस्लिम महिलाएं

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -