नर्मदा महोत्सव में कलाकारों ने दी अद्भुत प्रस्तुति
नर्मदा महोत्सव में कलाकारों ने दी अद्भुत प्रस्तुति
Share:

जबलपुर से कार्तिक गुप्ता की रिपोर्ट 

जबलपुर के विश्व प्रसिद्ध पर्यटन स्थल भेड़ाघाट में शरद पूर्णिमा पर हुए दो दिवसीय नर्मदा महोत्सव का शानदार समापन हुआ जबलपुर में जिला प्रशासन और पर्यटन विभाग के द्वारा आयोजित किये गए दो दिवसीय नर्मदा महोत्सव धुआंधार भेड़ाघाट में समरमरी वादियों के बीच लोक कलाकारों द्वारा सांस्कृतिक प्रस्तुतियों के बीच समापन किया गया नर्मदा महोत्सव को भव्यता देने के लिए संगीत नाटक अकादमी की ओर से लोक संगीत कला बेलिया नृत्य की शानदार प्रस्तुति दी गई तो वही समापन कार्यक्रम में चरनजीत सिंह सोढ़ी सहित राजिस्थानी और संस्कारधानी जबलपुर के कलाकारों ने नर्मदा महोत्सव में शामिल होने पहुचे हजारो लोगो का मन मोह लिया। 

आपको बता दे की जबलपुर के विश्व प्रसिद्ध पर्यटन स्थल भेड़ाघाट में दो दिवसीय नर्मदा महोत्सव का शानदार आगाज़ किया गया। इस आयोजन में संगमरमरी वादियों के बीच जब सुरों की लहरियां दौड़ी तो लोग मंत्रमुग्ध हो गए। 

जिला प्रशासन और पर्यटन विभाग के द्वारा आयोजित की गए नर्मदा महोत्सव में केंद्रीय संस्कृति राज्य मंत्री अर्जुन राम मेघवाल भी पहुंचे। धुआंधार भेड़ाघाट में समरमरी वादियों के बीच लोक कलाकारों द्वारा सांस्कृतिक प्रस्तुतियों का आयोजन किया गया था।

सूफी गायक कैलाश खेर को स्मारिका एवं पुस्तक भेंट की

सुभाष चौक पार्किंग पर देना होगा शुल्क, व्यवस्थाओं में हुआ यह परिवर्तन

नशे का व्यापार करते आठ आरोपी गिरफ्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -