टीवी से लेकर बॉलीवुड तक, अपनी कॉमेडी से हर किसी का दिल जीत चुके है सुरेश मेनन
टीवी से लेकर बॉलीवुड तक, अपनी कॉमेडी से हर किसी का दिल जीत चुके है सुरेश मेनन
Share:

मुंबई: बॉलीवुड, टीवी और टॉलीवुड में अपनी एक्टिंग की छाप छोड़ने वाले सुरेश मेनन को तो आप सभी जानते ही होंगे। सुरेश मेनन ने अपनी दमरदार एक्टिंग से  अपने फैंस का दिल जीता है। इतना ही नहीं सुरेश मेनन ने अपने फैंस के साथ जुड़े रहने के लिए कई अलग-अलग तरह के प्लेटफॉर्म पर भी काम किया है। बता दें कि सुरेश मेनन आज अपना जन्मदिन मना रहे है। यदि हम बात करें सुरेश मेनन के जन्म की तो अभिनेता का जन्म आज ही के दिन यानि 10 जनवरी 1967 को हुआ था। 

सुरेश मेनन ने अपने करियर की शुरुआत बतौर कॉमेडियन के रूप में की, अपनी कॉमेडी से हर किसी का दिल जीत लेने वाला ये कॉमेडियन कब अपनी एक्टिंग से लोगों का दिल जीत लेगा ये किसी ने भी नहीं सोचा था। सुरेश मेनन ने कॉमेडी से तो लोगों का दिल जीता ही है लेकिन उन्होंने टीवी से लेकर बॉलीवुड तक में अपनी अभिनय से लोगों का दिल जीत लिया है, आज हर किसी के जुबान पर केवल सुरेश मेनन का नाम ही आता है। 

वर्क फ्रंट के बारें में बात कि जाए तो वह कई फिल्म और टीवी शो में भी दिखाई दे चुके है। उन्होंने भेजा फ्राई 2 से लेकर वर्ष 2013 में आई ग्रैंड मस्ती में भी दिखाई दे चुके है, इस फिल्म में सुरेश ने अपनी कॉमेडी और एक्टिंग से फैंस का दिल जीत लिया। खबरें है कि वह आने वाले समय में बड़े प्रोजेक्ट के साथ वापस आएँगे।

इस दिन रिलीज होने वाला है पठान का नया ट्रेलर

Besharam Rang का गजल वर्जन सुन आप भी हो जाएंगे दीवाने

कियारा संग शादी की बात पर शर्म से लाल हुआ सिद्धार्थ का चेहरा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -