'आर्टिकल 370 ना मैं वापस दिला सकता हूं, ना कांग्रेस, ना पवार और ना ममता', बारामुला में गरजे आजाद
'आर्टिकल 370 ना मैं वापस दिला सकता हूं, ना कांग्रेस, ना पवार और ना ममता', बारामुला में गरजे आजाद
Share:

बारामुला: आर्टिकल 370 को लेकर गुलाम नबी आजाद ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने जम्मू-कश्मीर के बारामुला जिले में एक जनसभा को संबोधित करते हुए बोला कि आर्टिकल 370 को ना तो मैं वापस दिला सकता हूं, ना कांग्रेस, ना शरद पवार और ना ही ममता बनर्जी। इसी रैली में गुलाम नबी आजाद ने कहा कि वह अगले 10 दिन में नई पार्टी की घोषणा कर देंगे। 

आपको बता दें कि कांग्रेस छोड़ने के तुरंत पश्चात् गुलाम नबी आजाद ने कहा था, जम्मू-कश्मीर मैं आ रहा हूं। उन्होंने केंद्र शासित राज्य में होने वाले अगले विधानसभा चुनाव में नई पार्टी के साथ उतरने की बात कही थी। इस 73 साल के नेता ने 26 अगस्त को कांग्रेस छोड़ने से पहले, पार्टी में तकरीबन 5 दशक गुजारे। संसद के दोनों सदनों में रहे। जम्मू।कश्मीर के सीएम एवं केंद्रीय मंत्री समेत अन्य कई अहम पदों पर कार्य किया।

शनिवार को गुलाम नबी आजाद ने कांग्रेस के उस बयान पर पलटवार किया था, जिसमें आरोप लगाया गया था कि उनका रिमोट कंट्रोल प्रधानमंत्री मोदी के हाथों में है। यह संकेत देते हुए कि कांग्रेस नेताओं का रिमोट कंट्रोल, सोनिया गांधी एवं राहुल गांधी के हाथों में था, आजाद ने मीडिया से बोला कि वह किसी के द्वारा नियंत्रित नहीं हैं। उन्होंने कहा, ‘मैं उनकी भांति नहीं हूं, जिनका रिमोट कंट्रोल कहीं और है। मेरा रिमोट कंट्रोल मेरे पास है। मैं आजाद हूं। वे गुलाम हैं। मैं नबी (पैगंबर) का गुलाम हूं। वे किसी और के गुलाम हैं। मैं यह बेनकाब नहीं करना चाहता कि कांग्रेस या अन्य पार्टियों के नेता किसके काबू में हैं।’

'विभाजनकारी राजनीति खत्म होनी चाहिए', भाई राहुल की तस्वीरें शेयर कर बोलीं प्रियंका गांधी

तमिल लड़की से शादी करेंगे राहुल गांधी!, मनरेगा वर्कर की बात पर कांग्रेस नेता का रिएक्शन

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान करेंगे मोदी@20 का अनावरण

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -