Dostana 2 को लेकर करण जौहर करने वाले हैं बड़ी अनाउंसमेंट
Dostana 2 को लेकर करण जौहर करने वाले हैं बड़ी अनाउंसमेंट
Share:

फिल्म मेकर करण जौहर बड़ी अनाउंसमेंट करने वाले है. वो अपनी फिल्मों के लिए जाने जाते हैं साथ ही नए नए चेहरे को भी लॉन्च करते हैं. इसके बाद एक और फिल्म की अनोउंसमेंट करने वाले हैं जिसके बारे में आपको बताने जा रहे हैं. उन्होंने कुछ देर पहले ही अपनी अगली फिल्म 'दोस्ताना 2' को लेकर कुछ जानकारी दी है. ट्विटर पर उन्होंने 20 सेकंड का छोटा सा वीडियो शेयर किया है.

इस वायरल वीडियो के साथ उन्होंने कैप्शन दिया, 'Got a ring to it, doesn't it? You know what it is! Stay tuned and watch this space - announcement coming your way tomorrow! @apoorva1972 @dharmamovies. वीडियो शेयर करते ही लोगों ने अंदाजा लगाना शुरू कर दिया कि कल करण 'दोस्ताना 2' की अनाउंसमेंट कर सकते है. इस फिल्म को लेकर कई एक्ट्रेस और एक्टर के नाम आ चुके हैं लेकिन अब तक कुछ तय नहीं हुआ है. 

वहीं कुछ मीडिया रिपोर्ट्स का कहना है कि 'दोस्ताना 2' में राजकुमार, कार्तिक आर्यन और जान्हवी कपूर होंगे क्यूंकि स्टोरी प्रीक्वल से पूरी तरह अलग है. फिल्म में करण नई कास्टिंग करना चाहते हैं. सूत्रों की मानें तो, धर्म प्रोडक्शन 'दोस्ताना 2' की अनाउंसमेंट करने के लिए तैयार है. कोई भी आधिकारिक तौर पर DOSTANA 2 के लिए अप्रोच नहीं किया गया है!!!! कुछ विचार चल रहे हैं लेकिन कुछ भी आधिकारिक तौर पर फाइनल नहीं हुआ है...'रिकॉर्ड के लिएसाल की शुरुआत में यह अनुमान लगाया जा रहा था कि दोस्ताना 2 में आलिया भट्ट लीड रोल में नजर आ सकती हैं. बाद में करण ने कहा.'

'बाहुबली' फिल्म की एक्ट्रेस के साथ हुआ बड़ा हादसा, फ्रैक्चर के कारण...

अपनी आवाज से लाखों दिलों पर राज करते हैं नितिन मुकेश

छा गया Kimberley का बिकिनी अवतार, फैन को जमकर आ रहा प्यार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -