अर्टेटा ने लीड्स यूनाइटेड के खिलाफ 'शानदार' प्रदर्शन के लिए ऑबमेयांग की प्रशंसा की
अर्टेटा ने लीड्स यूनाइटेड के खिलाफ 'शानदार' प्रदर्शन के लिए ऑबमेयांग की प्रशंसा की
Share:

पियरे-एमरिक ऑबमेयांग ने अपना पहला प्रीमियर लीग मैच जीतकर हैट्रिक जीत ली क्योंकि आर्सेनल ने रविवार को यहां लीड्स यूनाइटेड पर 4-2 से आसान जीत दर्ज की। इस जीत के बाद आर्सेनल के प्रबंधक मिकेल अर्टेटा ने लीड्स यूनाइटेड के खिलाफ मैच जीतने वाले प्रदर्शन के लिए पियरे-एमरिक ऑबमेयांग की प्रशंसा की।

आर्टेटा ने उनकी प्रशंसा करते हुए कहा कि उन्होंने टीम के लिए टोन सेट किया। एक वेबसाइट ने उन्हें यह कहते हुए उद्धृत किया, "हां मुझे लगा कि वह आज शानदार हैं। वह पिछले सप्ताह में वास्तव में अच्छी तरह से प्रशिक्षण ले रहा है, इसलिए वह सामान्य स्थिति में था। वह वास्तव में प्रशिक्षण के लिए प्रतिबद्ध था, वास्तव में भूखा था। मुझे लगता है कि आज वह था। एक शानदार प्रदर्शन वहीं न केवल गोल के लिए, बल्कि जिस तरह से उन्होंने गेंद के बिना भी काम किया, उसी तरह का दबाव उन्होंने हर लीड्स डिफेंडर पर डाला और उन्होंने टीम के लिए टोन सेट किया। मैं उनके लिए खुश हूं, वह इसके हकदार हैं। "

ऑबेमेयांग लीड्स यूनाइटेड के खिलाफ अपनी वीरता से खुश हैं। वेबसाइट ने उन्हें यह कहते हुए उद्धृत किया, "निश्चित रूप से, यह मेरे लिए बहुत मायने रखता है। मैं एक ऐसा व्यक्ति हूं जो हमेशा कड़ी मेहनत करता है और सबसे अच्छा देने की कोशिश करता है, सबसे पहले अपने परिवार के लिए, और साथ ही टीम के लिए भी। यह मेरे लिए कठिन समय रहा है लेकिन अब समय है कि मैं अपनी मुस्कान वापस पाऊं, खेल जीतूं और गोल करूं। इस जीत के साथ ही आर्सेनल ने अपने तीन मैचों के विजेता रन को समाप्त कर दिया और जीत के रास्ते पर लौट आया। इस जीत के साथ आर्सेनल 34 अंक पर लीड्स यूनाइटेड से 10 वें स्थान पर पहुंच गया। लीड्स यूनाइटेड आर्सेनल से दो अंक पीछे 11 वें स्थान पर खिसक गई।

पेट्रोल-डीजल के बढ़ते दामों को लेकर मायावती का हमला, बोलीं- सरकार का चुप रहना दुखद

'क्या जबरदस्ती भलाई करोगे...?' बिजनौर किसान महापंचायत में गरजीं प्रियंका गांधी

नितीश कुमार से मिले चिराग की 'लोजपा' के सांसद, सियासी हलकों में कयासबाजी शुरू

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -