'क्या जबरदस्ती भलाई करोगे...?' बिजनौर किसान महापंचायत में गरजीं प्रियंका गांधी
'क्या जबरदस्ती भलाई करोगे...?' बिजनौर किसान महापंचायत में गरजीं प्रियंका गांधी
Share:

बिजनौर: कांग्रेस पार्टी की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने कृषि कानून को लेकर पीएम नरेंद्र मोदी और भाजपा के नेतृत्‍व वाली NDA सरकार पर जमकर निशाना साधा. बिजनौर में सोमवार को किसान पंचायत को संबोधित करते हुए प्रियंका ने कहा कि, 'आप ने अब तक खूब भाषण और शायरी सुनी, लेकिन मैं यहां भाषण देने नहीं, बातचीत करने आईं हूं. 

प्रियंका ने कहा कि आप हमे बनाते हैं. हमें खड़े करने वाले भी आप हैं. हमारे और आप के बीच विश्वास का रिश्ता है. उन्‍होंने आगे कहा कि, 'मोदी जी को दो बार क्यों जिताया? इसलिए कि वे आपके लिए काम करेंगे, पहला चुनाव हुआ, उसमे रोजगार की बात हुई. व्यापार को बढ़ाने की बात हुई. फिर अगला चुनाव आया, किसान और बेरोजगारी की बात की. आमदनी दुगुना करेंगे. लेकिन वास्तविकता यह है कि उनके शासन में कुछ नहीं हुआ. कमाई दुगुनी हुई?? गन्ने का दाम बढ़ाया? यूपी के किसान का बकाया 10 हज़ार करोड़ है. 

प्रियंका ने कहा कि ये ऐसे PM है कि आपका बकाया पूरा नहीं किया. अपने घूमने के लिए दो एयरक्राफ्ट खरीदे.16 हज़ार करोड़ जहाज़ की कीमत है .जबकि 15 हज़ार करोड़ में देश के पूरे किसानों का गन्ना किसान का बकाया चुकाया जा सकता था. 20 हज़ार करोड़ का संसद भवन है. किसान के लिए 15 हज़ार करोड़ नहीं. यही सरकार की मंशा है. ये लोग भगवान का सौदा करते हैं. जो लोग गन्ने की कीमत नहीं दे सकते, वो जान की कीमत क्या जाने. सर्दी से किसान गर्मी की तैयारी कर रहे हैं.  प्रियंका ने आगे कहा कि मान लेते है कानून किसानों की भलाई के लिए पर किसान मानने के लिए तैयार नहीं. तो वापस क्यों नहीं ले लेते. क्या जबरदस्ती भलाई करेंगे ?.

सुप्रीम कोर्ट ने पत्रकार सिद्दीकी कप्पन को अपनी बीमार मां से मिलने की दी अनुमति

कृषि कानून पर राहुल गांधी ने कहा- प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने संसद में किसानों के हितों

टूलकिट विवाद: दिशा रवि की गिरफ़्तारी पर राहुल बोले- भारत खामोश नहीं रहेगा..

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -