रुबीना के अंग्रेजी बोलने पर अर्शी ने फेंकी कुर्सी, फिर हुआ ये...
रुबीना के अंग्रेजी बोलने पर अर्शी ने फेंकी कुर्सी, फिर हुआ ये...
Share:

लोकप्रिय टीवी शो बिग बॉस 14 के घर में रुबीना दिलैक तथा अर्शी खान के बीच की जंग रुकने का नाम ही नहीं ले रही है। दोनों के मध्य निरंतर बहस जारी है। आगामी एपिसोड में रुबीना से परेशान होकर अर्शी कुर्शी उठाकर फेंक देती हैं। शो से जुड़ा प्रोमो भी सामने आया है। प्रोमो साझा करते हुए कलर्स ने लिखा- रुबीना से झगड़कर नियंत्रण से बाहर हुई अर्शी खान।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

वही रुबीना वीडियो में कह रही हैं ओह माय गॉड। तो अर्शी कहती है रुबीना अंग्रेजी बोल रही है। यदि अब इंग्लिश बोलेगी तो सब तोड़ दूंगी। इसके पश्चात् वो क्रोध में कुर्सी उठाकर फेंकती हैं। तो रुबीना कहती है तुमने क्या कहा हेडलेस चिकन। अर्शी कहती है यदि इसने अंग्रेजी बोली तो इसका मुंह तोड़ दूंगी। तो रुबीना कहती हैं आजा तोड़। यदि तुम्हारे में हिम्मत है तो मेरा मुंह तोड़। प्रीकैप में दिखाया गया कि इस सब के पश्चात् कुर्सी उठाकर फेंकने तथा तोड़ने के लिए बिग बॉस अर्शी खान को दंड भी देते हैं। हालांकि बिग बॉस ने अर्शी को क्या दंड दिया है ये नहीं दिखाया गया।

आपको बता दें कि आरम्भ से ही दोनों के बीच बिल्कुल नहीं बन रही है। अब दोनों ही एक-दूसरे पर खूब हमले कर रही हैं। अभिनव शुक्ला भी रुबीना को समझाते हैं कि वो क्यों अर्शी की चीजों से प्रभावित हो रही हैं तो रुबीना कहती हैं कि वो इस घर में रहती हैं तथा घर की चीजों से प्रभावित तो होंगी ही। निक्की से चर्चा में रुबीना कहती हैं कि यदि वो अर्शी को उत्तर नहीं देंगी तो लगेगा कि अर्शी जो भी कह रही है वो सब ठीक है, जबकि ऐसा नहीं है।

बिग बॉस 14 के इस कंटेस्टेंट को पसंद करती है माहिरा शर्मा, जानकर उड़ जाएंगे होश

14 बार प्रेग्नेंट होने की विफल कोशिशों के बाद मां बनी कश्मीरा शाह, सलमान खान के सुझाव पर किया था ये काम

असीम रियाज ने शेयर की खूबसूरत तस्वीर, हिमांशी खुराना ने किया मजेदार कमेंट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -