असीम रियाज ने शेयर की खूबसूरत तस्वीर, हिमांशी खुराना ने किया मजेदार कमेंट
असीम रियाज ने शेयर की खूबसूरत तस्वीर, हिमांशी खुराना ने किया मजेदार कमेंट
Share:

चर्चित टीवी शो 'बिग बॉस 13' के कंटेंस्टेंट हिमांशी खुराना तथा असीम रियाज की नजदीकियों को हर कोई जानता है। दोनों शो में साथ दिखाई दिए तथा फिर इतना नजदीक आए कि हिमांशी ने असीम के लिए अपने मंगेतर से सभी रिलेशन ही समाप्त कर दिए। दोनों के प्रशंसकों दोनों को हमेशा के लिए साथ देखना चाहते हैं। दोनों कई अवसरों पर एक साथ स्पॉट होते रहते हैं तथा सोशल मीडिया पर भी एक-दूसरे की टांग खींचने में भी पीछे नहीं रहते है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Asim Riaz ???? (@asimriaz77.official)

मंगलवार को भी हिमांशी ने कुछ ऐसा ही किया है। हिमांशी ने असीम को 'इग्नोर' करना आरम्भ कर दिया। असीम ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर बीच किनारे अपनी दो शर्टलेस फोटोज पोस्ट की हैं। इनमें वे हैंडसम हंक लग रहे हैं। इस पर उनके प्रशंसकों ने कई कमेंट्स किए तथा असीम रियाज की बॉडी की प्रशंसा की। सबसे जबरदस्त कमेंट बिग बॉस में उनकी को-कंटेस्टेंट हिमांशी खुराना ने किया। हिमांशी ने असीम को 'इग्नोर' करते हुए बैकग्राउंड में खड़े बच्चों की प्रशंसा कर दी। हिमांशी ने कमेंट में लिखा, 'ओह! सुंदर बच्चे।' 

दरअसल, असीम के तस्वीर के बैकग्राउंड में कुछ बच्चे खेलते नजर आ रहे हैं। हिमांशी ने असीम को इग्नोर करते हुए उन्हीं को लेकर कमेंट किया है। हिमांशी के कमेंट के पश्चात् फैंस ने कई अनुमान लगाने आरम्भ कर दिए। हाल ही में हिमांशी ने अपने एक इंटरव्यू में असीम के साथ रिलेशन को लेकर खुलकर चर्चा की है। हिमांशी ने कहा कि पहले लोगों को उनके रिलेशन पर डाउट था, अब सभी कह रहे हैं। दोनों जल्दी में नहीं हैं। अभी वे अपने करियर पर ध्यान दे रहे हैं तथा दोनों एक-दूसरे के साथ है।

कपिल शर्मा ने साझा की गुडन्यूज, ओटीटी प्लेटफॉर्म पर लहराएंगे अपनी कॉमेडी का परचम

शॉकिंग नॉमिनेशन से अली गोनी की बहन को लगा झटका, फैंस से की ये अपील

पति से तलाक लेंगी राखी सावंत, इस शख्स से कहेंगी 'I Love You...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -