14 बार प्रेग्नेंट होने की विफल कोशिशों के बाद मां बनी कश्मीरा शाह, सलमान खान के सुझाव पर किया था ये काम
14 बार प्रेग्नेंट होने की विफल कोशिशों के बाद मां बनी कश्मीरा शाह, सलमान खान के सुझाव पर किया था ये काम
Share:

कश्मीरा शाह टेलीविज़न तथा बॉलीवुड के लोकप्रिय स्टार्स में से एक हैं। हाल ही में उन्हें टेलीविज़न रिएलिटी शो बिग बॉस में देखा गया था। किन्तु यहां उनका सफर अधिक नहीं चल सका। इन दिनों वह अपने फोटोशूट की वजह से चर्चाओं में हैं। उनके हस्बैंड कृष्णा अभिषेक ने स्वयं उनकी कई फोटोज को सोशल मीडिया पर साझा किया। 

वही कश्मीरा शाह ने वर्ष 2013 में कृष्णा अभिषेक के साथ दूसरा विवाह किया, किन्तु शादी के पश्चात् मां बनने का सुख उन्हें सरलता से नहीं प्राप्त हुआ। 14 बार असफल होने के पश्चात् उन्होंने सलमान खान की सलाह मानी तथा विज्ञान का सहारा लिया। सलमान की एक सलाह ने कश्मीरा तथा कृष्णा की जिंदगी में खुशियां भर दी। कश्मीरा शाह तथा कृष्णा अभिषेक के प्यार का आरम्भ फिल्म पप्पू पास हो गया के सेट से आरम्भ हुआ। शूटिंग के पश्चात् भी दोनों को अक्सर साथ में टाइम बिताते देखा गया। दोनों ने लिवइन में रहना आरम्भ किया तथा फिर वर्ष 2013 में विवाह कर अपने रिलेशन को नाम दे दिया। 

हालांकि दो वर्षों तक उन्होंने अपने इस रिश्ते को सार्वजनिक नहीं किया, किन्तु कुछ वक़्त के पश्चात् दोनों ने दुनिया के सामने अपने रिलेशन को स्वीकार कर लिया। शादी के पश्चात् मां बनने के लाख प्रयासों के पश्चात् भी वह कंसीव नहीं कर पा रही थी। एक इंटरव्यू में कश्मीरा ने बताया था कि उन्होंने प्रेग्नेंट होने के लिए 14 बार नाकाम प्रयास किए। नेचुरली प्रेग्नेंट ना होने पर कश्मीरा तथा कृष्णा ने आईवीएफ तकनीक सहारा लिया किन्तु बात फिर भी नहीं बनी। कश्मीरा ने बताया कि इसके पश्चात् सलमान खान ने उन्हें सरोगेसी की सलाह दी जो कि उनके लिए बहुत कारगर सिद्ध हुई।

असीम रियाज ने शेयर की खूबसूरत तस्वीर, हिमांशी खुराना ने किया मजेदार कमेंट

कपिल शर्मा ने साझा की गुडन्यूज, ओटीटी प्लेटफॉर्म पर लहराएंगे अपनी कॉमेडी का परचम

शॉकिंग नॉमिनेशन से अली गोनी की बहन को लगा झटका, फैंस से की ये अपील

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -