Bigg Boss 11 के बाद सलमान खान के साथ दोबारा नज़र आ सकती है अर्शी खान
Bigg Boss 11 के बाद सलमान खान के साथ दोबारा नज़र आ सकती है अर्शी खान
Share:

जैसा कि आप जानते हैं BiggBoss खत्म होने को है और ऐसे में सलमान खान ने बाहर हो चुकी आरसी खान को फिर से घर के अंदर एंट्री दे दी है. इससे सी शो की TRP भी काफी बढ़ रही है और शो और भी दिलचस्प होता जा रहा है. जैसे ही अर्शी खान में घर में एंटर हुई और घर के दूसरे कंटेस्टेंट्स से भीड़ ली. उन्होंने घर के सदस्यों को टास्क दिया है जिसमें घर के सबसे मतलबी सदस्य का पता लगाना है.

इस टास्क में घर के सारे सदस्य जुट गए हैं. ये तो रही बिग बॉस की बात लेकिन यहाँ हम बात कर रहे हैं अर्शी खान और सलमान खान की. जी हाँ, खबर ये भी आयी है कि सलमान खान और अर्शी खान एक शो में एक साथ नज़र आ सकते हैं. लेकिन अक्सर विवादों में रहने वाली मॉडल-एक्ट्रेस महिमा सिंह पुरी ने ट्विटर पर एक ट्वीट किया है जिसमे इस बात की जानकारी दी है.

वो लिखती हैं, "क्या अर्शी खान ने सलमान खान के साथ चार और प्रोजेक्ट साइन किए हैं? मेरे सूत्रों ने इस बात की पुष्टि की है कि बिग बॉस के बाद अर्शी खान भाईजान के साथ अगले शो में स्क्रीन स्पेस शेयर कर सकती हैं. लेकिन अर्शी के मैनेजर फ्लिन रेमेडियोज ने इस बात की पुष्टि नहीं की है. "इस बात की खबर भी है कि सलमान खान बिग बॉस के बाद '10 का दम' लेकर आ सकते हैं और इसी शो में अर्शी खान को भी जगह मिल सकती है जो उनके करियर के लिए अच्छा साबित होगा.

 

Naagin 3 को मिला उनका 'नाग'

Bigg Boss 11 : घर से जाते वक्त इतना बड़ा झूठ बोल कर गए थे लव त्यागी

हॉट फोटोज शेयर कर सुर्खियों में बनी है बिगबॉस की ये एक्स कंटेस्टेंट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -