इस रियलिटी शो के लिए स्विमिंग और जिमिंग में मेहनत कर रही है अर्शी
इस रियलिटी शो के लिए स्विमिंग और जिमिंग में मेहनत कर रही है अर्शी
Share:

बिगबॉस सीजन-11 की एक्स और सबसे चर्चित कंटेस्टेंट अर्शी खान घर में तो खूब सुर्खिया बटोरती ही थी लेकिन बाहर आकर भी अर्शी चर्चाओं में है. इन दिनों अर्शी खुद को एक अलग ही रूप में सामने लाने के लिए खूब मेहनत कर रही है. दरअसल इन दिनों अर्शी जिम और स्विमिंग पूल में खूब मेहनत कर रही है. बता दे जब घर में एक टास्क के दौरान सभी कंटेस्टेंट को स्विमिंग पूल में उतरना था उस समय अर्शी को देखकर ही ये पता चल गया था कि उन्हें स्विमिंग नहीं आती है.

सूत्रों की माने तो ऐसा सुनने में आ रहा है कि अर्शी को अब टीवी रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी के लिए ऑफर आया है और इसी के लिए अर्शी इन दिनों जमकर मेहनत कर रही है. खतरों के खिलाड़ी में टास्क को अच्छे से परफॉर्म करने के लिए अर्शी जिम जाकर भी खूब मेहनत कर रही है साथ ही वो स्विमिंग भी सीख रहे है. हालाँकि इस बारे में अब तक अर्शी की तरफ से कोई पुष्टि नहीं हुई है.

जब अर्शी के पीआर मैनेजर फ्लिन रेमेडियोज से इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि, 'अब तक इस बारे में उन्हें कोई जानकारी नहीं मिली है और वो ये ही चाहते है कि ये सभी अफवाहे सच हो जाये.' वैसे जिस तरह से अर्शी ने बिगबॉस के घर में अपने हंगामे और ग्लैमर के जलवे लगाए थे वैसे ही अगर वो खतरों के खिलाड़ी में भी ऐसे ही परफॉर्म करती रही थी शो का मजा दुगना हो जायेगा.

बिग बॉस सीजन 12 नहीं बल्कि कुकिंग शो होस्ट करेंगे सलमान

आकाश ददलानी को 'एंटरटेनमेंट की रात' से धक्के मारकर भगाया

अंगूरी भाभी को भूलकर अब देखिए तंदूरी भाभी को

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -