Video: अर्शी ने शेयर किया अपने किलर वीडियो का टीजर
Video: अर्शी ने शेयर किया अपने किलर वीडियो का टीजर
Share:

टीवी के रियलिटी शो 'बिग बॉस' से पॉपुलर हुई अर्शी खान इन दिनों अपनी बिकिनी तस्वीरों की वजह से सभी के दिलों पर राज कर रहीं हैं. आप सभी को बता दें की अर्शी एक टीवी एक्ट्रेस हैं साथ ही वह मॉडलिंग में भी नाम कमा चुकी हैं. अर्शी के इंस्टाग्राम पर 408k फॉलोवर्स हैं जो उन्हें बहुत पसंद करते हैं और अपने फॉलोवर्स के लिए अर्शी हर दिन सेक्सी और बोल्ड फोटोज शेयर करती हैं. अर्शी ने हाल ही में एक बिकिनी म्यूजिक वीडियो में अपनी हॉट मॉडलिंग की हैं जिसे आप उनके इंस्टाग्राम के शेयर किए गए वीडियो में देख सकते हैं.

इंस्टाग्राम पर बिकिनी में अर्शी ने एक तस्वीर भी शेयर की हैं और लिखा है TEASER - Arshi Khan Bikini Music Video, releasing on 12th julyDirected by : @adityasinghrajput_officialProduced : Pop Culture MediaCinematography : @clickpic_ashishEP : @ashrafsaifi.official Styling : mustafa_maniyax @rehanshahdesignsFeat . @vinod_modgillMUA : Sneha#BigBoss11 #ArshiKhan #BikiniVideo. आप सभी को बता दें कि 12 जुलाई को अर्शी का बिकिनी म्यूजिक वीडियो लांच होने वाला है. फिलहाल उस बिकिनी म्यूजिक वीडियो का केवल टीजर आया है जो अर्शी ने अपने इंस्टाग्राम वाल पर शेयर किया है.

 

 

A post shared by Arshi khan (A.K) (@arshikofficial) on

अर्शी को आप सभी ने कुछ समय पहले ही टीवी के रियलिटी शो 'जज्बात' में देखा होगा. इस शो में अर्शी ने सभी से किए गए अपने भद्दे व्यवहार के लिए माफ़ी मांगी थीं और उनके साथ उस वक्त राखी सावंत भी शो में आई थीं. अर्शी और राखी दोनों ही सपना चौधरी के साथ डांस कर चुकी हैं और उस वजह से सुर्ख़ियों में भी रहीं हैं.

अर्शी खान की इस तस्वीर पर भड़के यूजर्स

Video : अर्शी ने सरेआम लड़के को कहा- 'जल्दी करो-जोर से करो'

'अस्सलाम-ए-इश्कुम...' पर अर्शी खान का जलवा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -