इस कंटेस्टेंट को अर्शी ने बताया बिगबॉस के घर का 'विलेन'
इस कंटेस्टेंट को अर्शी ने बताया बिगबॉस के घर का 'विलेन'
Share:

बिगबॉस के घर में अगर सबसे ज्यादा विवादस्पद कमेंट करने वाली और अश्लील हरकते करने वाली कंटेस्टेंट थी तो वो थी अर्शी खान. कम वोट मिलने के कारण कुछ दिन पहले ही अर्शी को घर से बेघर होना पड़ा था. लेकिन घर के बाहर जाकर भी अर्शी चुप नहीं बैठी. बाहर आकर भी अर्शी हिना और शिल्पा के बारे में अक्सर ही कुछ न कुछ कहती ही रहती थी. लेकिन इस बार अर्शी के निशाने में पुनीश आये है. हाल ही में अर्शी ने पुनीश के बारे में कुछ ऐसा बोल दिया जिसे सुनकर आप भी हैरान हो जायेंगे.

अर्शी ने घर का सबसे बड़ा विलेन पुनीश शर्मा को बताया है. जी हाँ... और इतना ही नहीं अर्शी ने तो पुनीश पर उन्हें शिल्पा के लिए ब्रेनवॉश का आरोप भी लगाया है. अर्शी ने कहा कि शो में पुनीश ने अर्शी को शिल्पा के खिलाफ भड़काया था जिसके बाद ही वो शिल्पा के खिलाफ हो गई थी.

अर्शी ने कहा कि, "पुनीश शर्मा असली विलेन है और शिल्पा शिंदे के साथ मेरी लड़ाई और पंगों के लिए वही जिम्मेदार है. उसने दो हफ्ते तक मेरा दिमाग बेकार की बातों से पूरी तरह भर दिया. मुझे शिल्पा के खिलाफ भड़काया. मुझे यह सोचने पर मजबूर कर दिया कि शिल्पा घर में मेरी सबसे बड़ी दुश्मन है. मैं सिर्फ इसी वजह से पुनीश से कभी नहीं मिलूंगी और न ही बात करूंगी."

अब कुशाल टंडन और अदा खान करेंगे रोमांस

अक्षय के नए लुक को कड़ी चुनौती दे रहे है ये टीवी एक्टर

नए साल पर ऐश्वर्या ने किया Cat को अडॉप्ट

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -