अपना अदाएं दिखाते नजर आईं आवाम की जान अर्शी खान
अपना अदाएं दिखाते नजर आईं आवाम की जान अर्शी खान
Share:

बिग बॉस में आने के बाद आवाम की जान बनने वाली अर्शी खान ने हाल ही में अपना खूबसूरतअवतार दिखाया है. वैसे तो वह हर एक रंग की ड्रेस में धमाल कर देती हैं लेकिन इस बार उन्होंने काले रंग की ड्रेस में ऐसी तस्वीर शेयर कर दी है कि देखकर आपके होश उड़ सकते हैं. आप देख सकते हैं ब्लैक रंग की ड्रेस में अर्शी खान का लुक काफी सुंदर लग रहा है. इसे देखने के बाद उनके फैंस का दिल धड़क उठा है और सभी उनकी तारीफों में लगे हुए हैं.

आज हम अर्शी खान की ऐसी ही कुछ तस्वीरें दिखाने वाले हैं जो उन्होंने हाल ही में शेयर की है और इन तस्वीरों के जरिये उन्होंने आग ही लगा दी है. एक फोटो शेयर कर अर्शी ने लिखा है Jinhe mjhse mohabbat hai wo mjhpar gumaan kare main jinki aankho me chubti hu wo beshaq apni aankhe daan kare#arshikofficial #arshi #arshikhan इसमें वह काली ड्रेस में कमाल दिखाई दे रहीं हैं. एक तस्वीर में अर्शी खान ने डिजाइनर गाउन पहना है जो दिलकश दिखाई दे रहा है.

आप देख सकते हैं इन तस्वीरों में अदाकारा अर्शी खान पहाड़ों के बीच में पोज दे रही हैं, और उनका लुक काफी सुंदर है. वैसे हर बार ब्लैक रंग की ड्रेस पहनने के बाद अर्शी खान बला की खूबसूरत लगती हैं और इस बार भी ऐसा ही कुछ हुआ है. इस समय अर्शी खान के फैंस को उनका ब्लैक ड्रेस अवतार खूब पसंद आ रहा है, और वो इंस्टा पर जमकर कमेंट्स के लाइन लग गए हैं. वैसे अर्शी खान ब्लैक रंग की वेस्टर्न ड्रेसेज में तो अच्छी लगती ही हैं लेकिन साड़ी में भी वह कमाल लगती हैं.

एक प्रधानाचार्य के पास मौजूद है 13 विश्वविद्यालों की चार्ज फाइल, इनको निपटाने में ही गुजर रहा पूरा माह

सीएम योगी आदित्यनाथ ने गरीबों के लिए उठाया बड़ा कदम, ठंड से बचाने के लिए करने वाले खास काम

Bigg Boss 13: इस हफ्ते घर से होगा ये सदस्य बेघर, शो में की थी वाइल्ड कार्ड एंट्री

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -