BCL में जब अर्शी खान ने उड़ाया हितेन तेजवानी का मज़ाक
BCL में जब अर्शी खान ने उड़ाया हितेन तेजवानी का मज़ाक
Share:

बिग बॉस11 की सदस्य रह चुकी अर्शी खान इसी रियलिटी शो से काफी विवादों में आई थी. बिग बॉस के घर में रह कर अर्शी ने खूब हंगामा किया था जिससे वो सुर्ख़ियों में बनी रही. इसी के साथ अर्शी खान हितेन तेजवानी को लेकर भी सुर्ख़ियों में थी और इनके अफेयर की खबर भी उड़ रही थी. लेकिन उसके बाद  हाल ही में एक वीडियो सामने आया है जिसमें अर्शी खान नज़र आ रही हैं.

बता दें, यह वीडियो एकता कपूर के बॉक्स क्रिकेट लीग का है जिसमें सभी सितारे एक दूसरे के साथ क्रिकेट खेलते नज़र आ रहे हैं. अर्शी खान बीसीएल का हिस्सा बनी हैं और सभी को अपने अंदाज़ में एंटरटेन कर रही हैं जिनके साथ हितेन भी मौजूद हैं. वीडियो में देखा जा सकता है अर्शी खान हितेन का मज़ाक उड़ाती हुई दिखाई दे रही हैं. जब हितेन टीम के लिए कोई विकेट नहीं ले पाए तो उन्होंने हितेन के लिए कहा 'कायम रहे तुम्हारी जवानी, एक विकेट तो ले लो हितेन तेजवानी.'

अर्शी खान के जुमले की तो दुनिया दीवानी है और यहाँ भी कुछ ऐसे ही तीखे जुमले आज़मा रही हैं. बता दें, अर्शी जहाँ जाती हैं वहां अपनी हरकतों से सुर्ख़ियों में आ जाती हैं. पहले बिग बॉस से चर्चा में आई थी उसके बाद अब ये Mtv का ये शो और इसमें भी वो अपनी अदाएं नहीं छोड़ रही हैं. एकता कपूर के बॉक्स क्रिकेट लीग से वो एक बार फिर से सुर्ख़ियों में बनी हुई हैं. तो आइये आपको दिखा देते हैं ये वीडियो जो वायरल हो रहा है.

इस शो में धमाकेदार एंट्री कर सकते हैं विरूष्का..

सितम्बर से शुरू करेंगे करण जौहर अपना नया शो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -