सितम्बर से शुरू करेंगे करण जौहर अपना नया शो
सितम्बर से शुरू करेंगे करण जौहर अपना नया शो
Share:

फिल्म मेकर करण जौहर जल्दी ही अपना नया शो लेकर आने वाले हैं जिसके लिए फैंस काफी समय से इंतज़ार कर रहे हैं. जी हाँ, आपको बता देते हैं करण जौहर अपना शो 'कॉफ़ी विथ करण' का छठा सीजन को लेकर आ रहे हैं. करण जौहर किसी न किसी वजह से लाइम लाइट में बने ही रहते हैं और काम के बारे में जानकारी देते रहते है.

इस शो में कई कलाकार आ चुके हैं वहीँ बाकि कलाकार भी एक बार तो इस शो में आना चाहते हैं. जैसा कि हर रियलिटी शो में होता है सितारे चैट शो में जा कर अपने बड़े-बड़े राज़ भी खोल देते हैं जिससे उनके फैंस को उनके बारे में भी और भी जानकारी मिल जाती है. इस शो के बारे में काफी समय से ये खबर चल रही थी कि जल्दी ही इसका अगला सीजन आएगा और अब इस बात की जानकारी आ चुकी है.

इस शो के बारे में ट्रेड एनालिस्ट रमेश बाला ने इस ट्विटर पर कहा है इस शो का अगला सीजन इसी साल सितंबर से शुरू किया जायेगा. इसके पहले 5वे सीजन में कंगना रनौत काफी छायी हुई थी और काफी चर्चा में भी बनी थी. इसके अलावा भी वो करण जौहर के साथ कई बार चर्चा में आ चुकी हैं. 'इंडियाज नेक्स्ट सुपरस्टार' में भी करण और कंगना साथ नज़र आये थे जिसमें करण इस शो के जज थे और कंगना इस शो में एक गेस्ट के रूप में नज़र आयी थी. खैर, फ़िलहाल करण के इस शो के लिए उनके फैंस काफी इंतज़ार कर रहे हैं और चाहते हैं जल्दी ही ये शो शुरू हो जाये.

इशिता-रमन की ज़िंदगी में जुड़ेगा एक और किरदार जो बढ़ाएगा उनकी मुसीबत

हॉटनेस के मामले में सबसे आगे है अभिनेत्री दीपशिखा की बेटी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -