इस मशहूर कलाकार के साथ रोमांस करती नजर आएंगी अर्शी खान, सीरियल को लेकर किया ये खुलासा
इस मशहूर कलाकार के साथ रोमांस करती नजर आएंगी अर्शी खान, सीरियल को लेकर किया ये खुलासा
Share:

चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस 14 में बतौर चैलेंजर एंट्री करने वाली अर्शी खान की शो से बाहर आने के पश्चात् लोकप्रियता बहुत अधिक बढ़ गई है। एक इंटरव्यू में उन्होंने खुलासा किया था कि सलमान खान ने उन्हें बिग बॉस के अपकमिंग सीजन में आने के लिए कहा है। इसके अतिरिक्त, घर से निकलने के पश्चात् कई प्रकार के प्रोजेक्ट्स प्राप्त हो रहे हैं। जानकारी है कि अर्शी सीरियल जोधा अकबर फेम रवि भाटिया के साथ एक प्रोजेक्ट पर काम कर रही हैं।

वही इस प्रोजेक्ट को अनिरुद्ध कुमार निर्देशित कर रहे हैं। प्रोजेक्ट से सूत्र का कहना है, बिग बॉस 14 में एंट्री करने से पहले अर्शी खान ने प्रोजेक्ट के लिए शूट किया था किन्तु बिग बॉस के ऑफर के पश्चात् उन्होंने शूट को छोड़ दिया था। बिग बॉस से बाहर निकलने के पश्चात् उन्होंने शूटिंग को दोबारा आरम्भ किया तथा शूटिंग पूरी कर रही हैं। सूत्र ने ये भी कहा, निर्माताओं ने अभिनेता रवि भाटिया को लीड किरदार में लिया है। वह युवाओं के मध्य में बहुत लोकप्रिय हैं। वह अर्शी के साथ रोमांस करते हुए दिखाई देंगे। 

इसके बारे में अर्शी खान ने एक पोर्टल से पुष्टि की। उन्होंने पोर्टल को बताया, रवि एवं प्रोडक्शन के साथ शूटिंग करना... एक महान मौका था। रवि प्रतिभाशादी है तथा बेहद ही सज्जन लड़का है। मैं एक ग्लैमरस किरदार अदा कर रही हूं।" रवि भाटिया ने इस प्रोजेक्ट की पुष्टि की है। उन्होंने बताया, अर्शी के साथ शूटिंग करके काफी मजा आया। वह एक अच्छी लड़की हैं। मेरे फैंस मुझे देखना पसंद करते है। अर्शी खान सावित्री देवी कॉलेज एंड हॉस्पिटल एं विश जैसे सीरियल में दिखाई दे चुकी हैं। रवि 'इश्क सुभान अल्लाह' तथा 'राजा की आएगी बारात' जैसे सीरियल में दिखाई दे चुके हैं।

'ससुराल सिमर का-2' के सेट पर जमकर थिरकी दीपिका कक्कड़, वायरल हुआ वीडियो

मोहसिन खान के घर आया नया मेहमान, मजेदार पोस्ट शेयर कर दी जानकारी

रुबीना दिलैक के साथ अभिनव शुक्ला ने पहली बार बनाया इंस्टाग्राम रील, देंखे ये मजेदार वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -