सलमान खान के अलावा इस शख्स को डेट करना चाहती है अर्शी खान, रिलेशनशिप को लेकर किया बड़ा खुलासा
सलमान खान के अलावा इस शख्स को डेट करना चाहती है अर्शी खान, रिलेशनशिप को लेकर किया बड़ा खुलासा
Share:

टेलीविज़न की जानी मानी मशहूर अभिनेत्रियों में से एक अर्शी खान ने रिएलिटी शो 'बिग बॉस' से अलग पहचान बनाई है। अर्शी खान अक्सर अपनी तस्वीर तथा अपने बयान को लेकर सुर्ख़ियों में बनी रहती हैं। हाल ही में दिए इंटरव्यू में अर्शी खान ने खुलासा करते हुए कहा है कि वो बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान तथा डब्लूडब्लूई रेसलर और सीईओ ट्रिपल एच को डेट करना चाहती हैं। 

वही अपने हालिया इंटरव्यू में अर्शी खान ने अपने रिश्ते के बारे में चुप्पी तोड़ते हुए कहा कि उनका हाल ही में एक बिजनेसमैन के साथ ब्रेकअप हुआ है। इस वक़्त वो सिंगल हैं। अर्शी खान ने आगे बताया कि वो सलमान खान और डब्लूडब्लूई रेसलर ट्रिपल एच को डेट करना चाहती हैं। बिग बॉस के घर में रहते हुए अर्शी खान ने बताया था कि जब वह काम के लिए मुंबई आई थीं, तो वह किसी ऐसे शख्स को डेट कर रही थीं जिसने उन्हें काम दिलाने में सहायता की थी। 

तत्पश्चात, उन दोनों के बीच चीजें बिगड़ने लगीं तथा उनका ब्रेकअप हो गया। ताजा रिपोर्ट्स की मानें तो अर्शी खान को एक स्वयंवर शो भी ऑफर हुआ है। इस शो में अर्शी खान अपने लिए दूल्हा की खोज करेंगी। हालांकि इस बारे में निर्माताओं ने अभी तक कोई जानकारी नहीं दी है। अर्शी खान को 'बिग बॉस' के सीजन 11 में बतौर प्रतियोगी देखा गया था। इसके पश्चात् वो बिग बॉस 14 में एक चैलेंजर के तौर पर दिखाई दी थी। वही अब देखना ये होगा कि अर्शी खान किसे अपना हमसफ़र बनती है। 

कोरोना के बढ़ते कहर को देख टीवी इंडस्ट्री के लिए आया सख्त निर्देश, वीकेंड पर नहीं होगी शूटिंग

कंगना के मास्क न पहनने पर भड़कीं किश्वर, कहा- 'मास्क कहाँ है'

मिलिंद सोमन ने दी कोरोना संक्रमण को मात, बताया कैसे बनाते थे काढ़ा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -