बिग बॉस 12 के आते ही अर्शी खान को याद आ रहा है बिग बॉस 11
बिग बॉस 12 के आते ही अर्शी खान को याद आ रहा है बिग बॉस 11
Share:

टीवी शो बिग बोस में नजर आ चुकीं अर्शी खान ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर अपनी एक पुरानी तस्वीर शेयर की है जो बहुत हॉट लग रही है इस तस्वीर में वह काफी सेक्सी अंदाज में नजर आ रहीं है. आप सभी को बता दें कि टीवी के रियलिटी शो 'बिग बॉस' से अर्शी खूब पॉपुलर हुईं थीं और कुछ समय पहले वह अपनी बिकिनी तस्वीरों की वजह से सभी के दिलों पर राज कर रहीं थीं. आपको पता ही होगा कि अर्शी एक टीवी एक्ट्रेस हैं साथ ही वह मॉडलिंग में भी नाम कमा चुकी हैं.

अर्शी के इंस्टाग्राम पर 498k फॉलोवर्स हैं जो उन्हें बहुत पसंद करते हैं और अपने फॉलोवर्स के लिए अर्शी हर दिन सेक्सी और बोल्ड फोटोज शेयर करती हैं. अर्शी ने हाल ही में रेड ड्रेस में एक तस्वीर शेयर की है और उसे शेयर कर उन्होंने लिखा है Arshi Khan #arshians #panning #panningshots#photoshoot #arshikhanawaamkijaan#bigboss11##arshikhanawaamkijaan#bigboss11#

इस तस्वीर से वह अपने बीते दिनों को याद कर रहन है यानी बिग बॉस में गुजरे दिनों को. जब से बिग बॉस का सीजन 12 शुरू हुआ है तब से अर्शी बिग बॉस 11 को याद कर रहीं है. आप सभी ने अर्शी को कुछ समय पहले ही टीवी के रियलिटी शो 'जज्बात' में देखा होगा. इन दिनों अर्शी टीवी शो Savitri Devi College & Hospital में नजर आ रहीं है इस शो में वह नयनतारा का किरदार निभा रहीं है.

जयललिता का किरदार निभाएगी यह एक्ट्रेस,मूवी का नाम भी हुआ रिलीज

सोशल मीडिया पर बरपा डायन का कहर

VIDEO : इस अंदाज में दिखे खेसारी-काजल, फैंस बोले...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -