जब बिग बॉस के ये कंटेस्टेंट उतरे एक साथ रैंप पर
जब बिग बॉस के ये कंटेस्टेंट उतरे एक साथ रैंप पर
Share:

बिग बॉस के घर में पहुँचकर लोग पॉपुलैरिटी आइकॉन हो जाते हैं. जिसमें बिग बॉस 11 की कंटेस्टेंट रहीं अर्शी खान इन दिनों काफी सुर्ख़ियों में है. कुछ दिनों पहले वो अपनी साथी कंटेस्टेंट और हरियाणी डांसर सपना चौधरी के साथ डांस करती नज़र आईं थीं. हाल ही में वो 'बिस बॉस' के घर में साथ रह चुके डिजाइनर दोस्त सब्यसाची सतपथी के साथ रैंप पर उतरी हैं. इस दौरान राखी सावंत भी उनके साथ नजर आईं. राखी सावंत और सब्यासाची से सोशल मीडिया पर अर्शी के साथ तस्वीरें पोस्ट की हैं. रेड कलर के ट्रेडिशनल ऑउटफिट्स में अर्शी सब्यासाची और राखी सावंत के साथ पोज दे रही हैं.


  
इन तस्वीरों वो काफी खूबसूरत नजर आ रही हैं. इन तस्वीरों में राखी का लुक भी काफी अलग और अच्छा लग रहा है लेकिन ऑफ शॉल्डर और थाई कट गाउन में फैंस अर्शी की तारीफें करने नहीं थक रहे हैं. जहां अर्शी रेड में काफी बोल्ड नजर आ रही हैं वहीं राखी भी ब्लैक कलर की स्किन फिट ड्रेस में काफी हॉट लग रही हैं. 'बिग बॉस' के घर से आने के बाद अर्शी खान की लोकप्रियता पहले से कहीं ज्यादा बढ़ गई है.

'बिग बॉस' के सीजन 11 में धमाल मचा चुकीं अर्शी खान इन दिनों काफी सारे नए प्रोजेक्ट्स पर काम कर रही हैं. इस शो के बाद न सिर्फ अर्शी काम में बिजी हो गई हैं बल्कि अपने लुक को भी उन्होंने काफी हद तक बदल लिया है. हाल ही में अर्शी खान के एक फोटोशूट ने काफी सुर्खियां बटोरी थीं. अब एक बार फिर से अर्शी अपने लुक को लेकर लाइमलाइट में आ गई हैं.

बता दें कि जहाँ अर्शी खान और सब्यसाची सतपथी दोनों बिग बॉस में कंटेस्टेंट रह चुके हैं तो वहीँ राखी सावंत भी बिग बॉस हाउस घूमकर आयी हैं उन्होंने बिग बॉस के पहले सीजन में डांस पर्फोर्मस किया था.

आईपीएल की तारीफ कर रमीज राजा ने मुसीबत मोल ली

इंदौर: दुधमुही बच्ची से दुष्कर्म पर पुलिस का बयान सुनिए

IPL 2018: सबसे ज्यादा छक्के मारने वालों और खाने वालों के बारे में जाने

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -