अरशद वारसी का सॉलिड ट्रांसफॉर्मेशन देख हैरान फैंस, जॉन सीना से कर दी तुलना
अरशद वारसी का सॉलिड ट्रांसफॉर्मेशन देख हैरान फैंस, जॉन सीना से कर दी तुलना
Share:

बॉलीवुड एक्टर अरशद वारसी ने अपने दमदार अंदाज से हर किसी को अपना फैन बनाया है। वहीं अब इस समय उन्होंने अपने लेटेस्ट सोशल मीडिया पोस्ट से सनसनी मचा दी है। जी दरअसल हाल ही में अभिनेता ने एक तस्वीर साझा कर अपना सॉलिड ट्रांसफॉर्मेशन दिखाया है जिसे देख फैंस शॉक्ड हो गए हैं। इस तस्वीर में उनकी बॉडी देख फैंस ने उनकी तुलना WWE चैंपियन जॉन सीना से कर दी हैं। जी दरअसल, अरशद अपनी अपकमिंग फिल्म की तैयारियों में जुटे हैं और इसी के चलते उन्होंने अपनी बॉडी और लुक में काफी बदलाव किया है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Arshad Warsi (@arshad_warsi)

आप सभी देख सकते हैं अरशद वारसी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक कोलाज तस्वीर साझा की है। इस तस्वीर में उनका एक स्लिम अवतार देखने को मिल रहा है, तो वहीं दूसरी तस्वीर में वो काफी Bulky और मजबूत नजर आ रहे हैं। इस समय अरशद की मस्कुलर बॉडी देख फैंस हैरानी जता रहे हैं और कमेंट कर एक से बढ़कर एक प्रतिक्रियाएं देते नजर आ रहे हैं। आप सभी को बता दें कि अरशद वारसी पहली बार ऐसे नजर आए हैं।

ऐसे में कमेंट कर एक यूजर ने लिखा है, 'ऐसी बॉडी तो जॉन सीना की भी नहीं है सर जी।' वहीं दूसरे यूजर ने लिखा है, 'लगता है सर इस बार असुर से हैंड टू हैंड टक्कर लेंगे।' इसी के साथ ही बाकी फैंस 'असुर 2' के लिए एक्साइटमेंट जाहिर करते हुए हार्ट और फायर वाले इमोजी ड्रॉप करते देखे गए हैं। आप देख सकते हैं अरशद ने कोलाज तस्वीर के साथ कैप्शन में लिखा है,'अभी लंबा जाना है। अपने अगले प्रॉजेक्ट के लिए शेप में आ रहा हूं।' वैसे अरशद जल्द ही फिल्म 'बच्चन पांडे' में नजर आने वाले हैं।

सीएम अमरिंदर की कुर्सी को ख़तरा, आज होगी अहम बैठक

लाखों का बैग और 500 की ड्रेस पहनकर निकलीं कियारा आडवाणी

'राहुल गाँधी विकसित नहीं।।मोदी को हरा नहीं सकते।।', विपक्षी एकता की अटकलों के बीच कांग्रेस पर TMC की राय

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -