सल्लू मिया की वजह से 'बिगबॉस' में प्रमोशन करने नहीं गए अरशद
सल्लू मिया की वजह से 'बिगबॉस' में प्रमोशन करने नहीं गए अरशद
Share:

फिल्म 'गोलमाल अगेन' के स्टार्स इस वक़्त अपनी फिल्म को लेकर काफी बिजी चल रहे है. हाल ही में फिल्म 'गोलमाल अगेन' की टीम टीवी रियलिटी शो 'बिगबॉस-11' के सेट पर पहुंची. इस मौके पर फिल्म की टीम के सदस्य डायरेक्टर रोहित शेट्टी और कास्ट मेंबर्स अजय देवगन, तब्बू, परिणीति चोपड़ा, तुषार कपूर, कुणाल खेमू और श्रेयस तलपड़े मौजूद थे लेकिन इनमे एक स्टार मिसिंग था. और वो थे अरशद वारसी. लेकिन मन में सवाल ये उठता है कि आखिर क्यों नहीं आये थे अरशद?

सूत्रों की माने तो अरशद बिगबॉस होस्ट सलमान खान की वजह से नहीं आये है. क्योकि इन दोनों के बीच पिछले कुछ समय से कुछ ठीक नहीं चल रहा है. दरअसल अरशद पिछले साल अपनी फिल्म 'द लेजेंड ऑफ माइकल मिश्रा' का प्रमोशन कर रहे थे. प्रमोशन के दौरान ही अरशद से किसी ने इंटरव्यू में पूछा था कि, फिल्म में आपका बिहारी किरदार भैंस खरीदता है? तो इसके जवाब में अरशद ने मजाकिया अंदाज में जवाब दिया, "नहीं, वो तो सलमान खान के लिए है, क्योंकि बेबी को भैंस पसंद है." यहाँ अरशद ने सलमान खान की फिल्म 'सुल्तान' के सांग 'बेबी को बेस पसंद है' को लेकर मजाक उड़ाया था.

लेकिन सल्लू मिया को अरशद का ये मजाक ज़रा भी नहीं पसंद आया था. इसलिए अरशद जब से ही सलमान से सुरक्षित दूरिया मना के चलते है. और यही कारण है कि अरशद सलमान के शो 'बिगबॉस' में नहीं गए. वही फिल्म के कुछ क्लोजपर्सन का कहना है कि वर्क कमिटमेंट्स की वजह से अरशद शो में नहीं आ पाए थे. वैसे आपको बता दे बिगबॉस का पहला सीजन अरशद ने ही होस्ट किया था.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

यामी ने रितिक को कहा यमी

'मामी' वालों ने आज तक मेरा मेहनताना नहीं दिया, विद्या

आयुष्मान ने कहा, करवा चौथ का व्रत, सिर्फ महिलाएं ही क्यों रखें

'Pink' फिल्म का डॉयलॉग 'नो मीन्ज नो' मेरे दिमाग में घर कर गया, रितिक

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -