यामी ने रितिक को कहा यमी
यामी ने रितिक को कहा यमी
Share:

बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्रियों में शुमार हम बात कर रहे है अभिनेत्री कंगना रनौत के बारे में जो कि आजकल अपनी फिल्मो के साथ ही साथ अपनी पर्सनल लाइफ के चलते भी सुर्खियों में बनी रहती है. कभी रितिक रोशन के संग उपजे विवादों के कारण तो कभी आदित्य पंचोली के संग में अपने तल्ख रिश्तो को लेकर. वैसे भी देखा जाए तो अभिनेता रितिक रोशन और कंगना रनौत के बीच लंबे समय से चल रहा विवाद ख़त्म होने का नाम ही नहीं ले रहा है. तथा देखा जाए तो पूर्व में कंगना और उनकी बहन के हालिया बयानों के बाद रितिक रोशन ने आख़िरकार अपनी चुप्पी तोड़ ही दी है. रितिक रोशन ने अपनी एक बड़ी पोस्ट लिखकर सोशल मीडिया पर साझा की है. कई सिलेब्स इस मुद्दे पर सामने आए और रितिक रोशन का साथ दिया.

इसी लिस्ट में अब फरहान अख्तर के बाद अब अभिनेत्री यामी गौतम ने भी रितिक का साथ दिया है. देखा जाए तो कंगना और रितिक की कंट्रोवर्सी में अब बॉलीवुड सितारे भी खुलकर सामने आ रहे हैं. रविवार को फरहान अख्तर ने फेसबुक पर ओपन लेटर लिखकर रितिक का सपोर्ट किया. वहीं सोमवार को एक्ट्रेस यामी गौतम ने भी फेसबुक पर ही इस मामले में अपनी राय जाहिर की है.

यामी ने लिखा- मैं आमतौर पर सोशल मीडिया में ज्यादा एक्टिव नहीं रहती हूं, लेकिन आज मैं ऐसा कर रही हूं, क्योंकि एक महिला के तौर पर जो मैं देख रही हूं, उससे मुझे डर लग रहा है. ये इंडस्ट्री के दो बड़े सितारों से जुड़ा है. मुझे दोनों में से एक के साथ काम करने का मौका भी मिला है. हालांकि मैं ये पोस्ट एक को स्टार या दोस्त के तौर पर नहीं लिख रही हूं. मैं एक महिला होने के नाते, देश का नागरिक होने के नाते ये लिख रही हूं. 

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

'पद्मावती' का ट्रेलर हुआ रिलीज़, बेहतरीन एक्शन्स की भरमार

सुमिता सान्याल के जन्मदिन पर श्रद्धांजलि...

एक रिक्शावाले को मिले यूट्यूब पर 3 करोड़ व्यूज, जानिए कौन हैं वो?

कुंदन शाह के अंतिम संस्कार में पहुंचे ये सभी बॉलीवुड सेलेब्स

कॉन्सर्ट को लेकर अदनान सामी v/s उमर अब्दुल्ला की Twitter पर 'सर्जिकल स्ट्राइक'

Sunny Leone बैकलेस गाऊन में खूबसूरत काली कोयल सी नजर आई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -