आयुष्मान ने कहा, करवा चौथ का व्रत, सिर्फ महिलाएं ही क्यों रखें
आयुष्मान ने कहा, करवा चौथ का व्रत, सिर्फ महिलाएं ही क्यों रखें
Share:

Bollywood के साथ ही साथ Television इंडस्ट्री में भी करवा चौथ पर्व का बढ़चढ़कर उत्साह देखने को मिला है. व इस दौरान हमे बॉलीवुड अभिनेत्रियों में शामिल श्रीदेवी, रवीना टंडन, रानी मुखर्जी व काजोल के साथ ही साथ और भी बहुत सी चर्चित हस्तियां करवा चौथ के त्यौहार को मनाते हुए नजर आई. आपको बता दे कि, करवा चौथ के मौके पर बॉलीवुड अभिनेता आयुष्मान खुराना भी अपनी पत्नी के संग में नजर आए. इन सब के बीच बॉलीवुड स्टार आयुष्मान खुराना ने कुछ ऐसा किया जिसकी वजह से वो आज सुर्खियों में हैं.

सोशल मीडिया पर जहां सभी कपल्स करवा चौथ की ट्रेडिशनल फोटो शेयर करते हुए नजर आए, वहीं आयुष्मान ने कुछ हट के कर दिखाया. आयुष्मान खुराना ने सोशल मीडिया पर एक ऐसी तस्वीर शेयर की जो स्टीरियोटाइप ब्रेक करते हुए लोगों को समानता का संदेश देती है.  2011 में बचपन की दोस्त से शादी करने वाले आयुष्मान ने करवा चौथ पर व्रत रखा और अपनी वाइफ के नाम की मेंहदी भी रचाई.

आयुष्मान ने अपनी हथेली पर मेंहदी से वाइफ ताहिरा के नाम का इनिशियल लेटर 'त' लिखा. गौरतलब है की इससे पहले भी हमे आयुष्मान खुराना की कई सफलतम फिल्मे देखने को मिल चुकी है जिसमे है 'दम लगा के हाइशा' व 'बरेली की बर्फी'. 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

'पद्मावती' का ट्रेलर हुआ रिलीज़, बेहतरीन एक्शन्स की भरमार

सुमिता सान्याल के जन्मदिन पर श्रद्धांजलि...

एक रिक्शावाले को मिले यूट्यूब पर 3 करोड़ व्यूज, जानिए कौन हैं वो?

कुंदन शाह के अंतिम संस्कार में पहुंचे ये सभी बॉलीवुड सेलेब्स

कॉन्सर्ट को लेकर अदनान सामी v/s उमर अब्दुल्ला की Twitter पर 'सर्जिकल स्ट्राइक'

Sunny Leone बैकलेस गाऊन में खूबसूरत काली कोयल सी नजर आई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -