'हरशु' बनकर अरशद ने किया हिन्दू लड़की को प्रपोज, फिर करने लगा अश्लील हरकत तभी पहुंच गए बजरंगदल के लोग और...
'हरशु' बनकर अरशद ने किया हिन्दू लड़की को प्रपोज, फिर करने लगा अश्लील हरकत तभी पहुंच गए बजरंगदल के लोग और...
Share:

इंदौर: मध्य प्रदेश के इंदौर से एक बड़ी खबर आ रही है यहाँ बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने एक शख्स की जमकर धुनाई की है. यह युवक अपनी पहचान छिपाकर हिन्दू लड़की को प्रेम जाल में फंसाने का प्रयास कर रहा था. वेलेंटाइन वीक में वह युवती को प्रपोज करने पहुंचा ही था कि बजरंग दल के कार्यकर्ता पहुंच गए. इन्होंने अपराधी युवक की जमकर धुनाई की तथा फिर बाद में पुलिस बुलाकर सौंप दिया. घटना इंदौर के चंदनगर थाना क्षेत्र का है. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर उसके खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है.

इंदौर में हिन्दू संगठन वेलेंटाइन डे को लेकर पहले से अलर्ट हैं. इन संगठनों की तरफ से कई बार और कई प्रकार की चेतावनी भी जारी की गई है. मंगलवार को इसी क्रम में चंदन नगर थाना क्षेत्र के एक हिन्दू बाहुल्य क्षेत्र में संगठन के लोगों ने एक युवक को पकड़ लिया. समुदाय विशेष का युवक हिन्दू लड़की को प्रपोज करने का प्रयास कर रहा था. अपराधी की पहचान अरशद के रूप में हुई है. हालांकि वह अपना नाम और पहचान छिपा कर आया था.

लड़की को भी अपना नाम हरशु बताया था. कहा जा रहा है कि लड़की ने अपराधी के प्रपोजल को स्वीकार कर लिया था. तत्पश्चात, आरोपी उसके घर में घुसकर अश्लील हरकत करने लगा. उसे बाहर घुमाने ले जाने के लिए दबाव बनाने लगा. इससे लड़की को शक हो गया तथा उसने शोर मचाया तो बजरंग दल के सदस्य पहुंच गए. इन्होंने अपराधी को पकड़ कर पहले उसकी पहचान पूछी तथा फिर उससे आधार कार्ड दिखाने को कहा तो आरोपी फंस गया. पता चला कि अपराधी का नाम अरशद और उसके पिता का नाम सलीम है. फिर पुलिस ने उसके साथ जमकर मारपीट की तथा फिर पुलिस बुलाकर सौंप दिया. इस सिलसिले में पीड़िता ने आरोपी के खिलाफ पुलिस में नामजद शिकायत दी है. वहीं पुलिस ने छेड़छाड़ एवं लव जिहाद की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस मामले की तहकीकात कर रही है.

बीवाईडी सील प्रीमियम इलेक्ट्रिक सेडान जल्द भारत में होगी लॉन्च, मिलेगी 700 किमी की रेंज

प्रेशर कुकर में बनाएं तंदूरी रोटी, इसका स्वाद ढाबे जैसा होगा

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान और सबसे उम्रदराज़ क्रिकेटर डीके गायकवाड़ का निधन, BCCI ने जताया शोक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -