टाइटल रेस में आर्सेनल को लगा बड़ा झटका, लिवरपूल के खिलाफ नहीं मिल सकी जीत
टाइटल रेस में आर्सेनल को लगा बड़ा झटका, लिवरपूल के खिलाफ नहीं मिल सकी जीत
Share:

इंग्लिश प्रीमियर लीग (EPL) में टाइटल जीतने की रेस में सबसे आगे चल रही आर्सेनल की टीम को बड़ा झटका लग गया है। उसे लिवरपूर के विरुद्ध रविवार (9 अप्रैल) को ड्रॉ से संतोष करना पड़ गया। लिवरपूल के होमग्राउंड एनफील्ड स्टेडियम में आर्सेनल ने 2-0 की लीड हासिल कर पाई जिसके बावजूद उसे जीत नहीं मिली। लिवरपूल ने शानदार वापसी करते हुए दो गोल दागे और मैच को 2-2 से बराबर थे।

कोच मिकेल अर्टेटा की टीम अब दूसरे स्थान पर चल रही मैनचेस्टर सिटी से सिर्फ छह अंक आगे हो गई। उसने सिटी से एक मैच अधिक भी खेले हैं। आर्सेनल के 30 मैचों में 73 अंक हैं। वहीं, मैनचेस्टर सिटी के 29 मुकाबलों में 67 अंक हैं। आर्सेनल के 8 मैच बचे हैं। जिसमे से एक मुकाबला मैनचेस्टर सिटी के खिलाफ भी होगा। यह मैच सिटी के होमग्राउंड एतिहाद स्टेडियम में खेला जाने वाला है।

आर्सेनल के मैच में गैब्रियल मार्टिनेली ने आठवें और गैब्रियल जेसुस ने 28वें मिनट में गोल दाग दिया है। लिवरपूल ने हाफटाइम से वापसी कर ली है। दिग्गज खिलाड़ी मोहम्मद सालाह ने 42वें मिनट में गोल कर स्कोर के अंतर को और भी ज्यादा कम कर दिया है। हाफटाइम के ठीक लिवरपूल का आक्रमण जारी था। सब्सीट्यूट खिलाड़ी के रूप में ब्राजील के रोबर्टो फिर्मिनो ने 87वें मिनट में गोल कर आर्सेनल को बड़ा झटका दे डाला है। लिवरपूल ने मैच में 2-2 की बराबरी कर ली। इसके बाद दोनों टीमें एक भी गोल नहीं कर सकीं और मुकाबला ड्रॉ पर खत्म हो गया है।

शेफाली शाह ने किया चौकाने वाला खुलासा, कहा- "मुझे गलत तरीके से छुआ..."

ईस्टर पर ग्लैमरस लुक में दिखाई दी मलाइका

बॉक्स ऑफिस पर धाड़म से गिरी अजय की भोला, कमाएं केवल इतने करोड़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -