इन सेलिब्रिटी के ख़राब रवैये से हो चुके है कई विवाद
Share:

ग्लैमर की दुनिया में कई एक्ट्रेस है जिनकी हर छोटे छोटे मूव्स सुर्खियों में आ जाते है जिनमे से कई ऐसी एक्ट्रेस ऐसी है जो काफी गुस्सैल है और घमंडी है और इन्हे  कई बार आपने अजीब  बर्ताव की वजह से कंट्रोवर्सी का सामना भी करना पड़ा है, तो चलिए बताते है बॉलीवुड की वो एक्ट्रेस के बारे में जिनके तेवर देख कर आपके भी होश उड़ जाएंगे

करीना कपूर: बॉलीवुड की बेबो यानी करीना कपूर अपने गुस्सैल बेहेवियर की वजह से कई बार सुर्खियों में आती रहती है बेबो ने कई बार मीडिया रिपोर्टर्स से भी गलत व्यवहार किया है और बेबो शूट पर भी अपने ही अंदाज में रहती है.

 कैटरीना कैफ़: इस लिस्ट में सलमान की चहेती कैटरीना कैफ़ का नाम भी शामिल है इनके अर्रोगंट नेचर का एक उदाहरण ये है की  एक बार कटरीना जेट एयरवेज में सफर के दौरान एक 9 साल के बच्चे ने उनके पास आकर कहा आंटी..ऑटोग्राफ प्लीज।लेकिन कटरीना उस समय आराम कर रही थी. तभी उन्होंने उस बच्ची को फटकार लगा कर भगा दिया जिसके बाद वो बच्ची रोने लगी  इसके बाद प्लेन में मौजूद एक शख्स ने कैटरीना कैफ़ को खरी-खोटी सुनाई.

अनुष्का शर्मा: इस लिस्ट में हमारी नयी दुल्हन अनुष्का शर्मा भी शामिल है. अनुष्का ने मुंबई के एक शोरूम के मैनेजर के साथ बत्तमीजी की थी जहा उन्होंने आधी रात तक उन्हें परेशान किया और फिर अगले दिन उस स्टोर के खिलाफ शिकायत भी की.

दीपिका पादुकोण: अपनी मूवीज के लिए करोड़ो की फीस लेने वाली दीपिका पादुकोण भी काफी अर्रोगंट है कई बार उन्होंने प्रोडूसर्स को डेट्स दी और फिर बाद में मुकर गयी और खबरों में तो ये भी आता है कि दीपिका शूटिंग के दौरान जूनियर आर्टिस्ट और स्पॉट बॉयज पर बात बात में गुस्सा करती है.

एवेंजर्स ने पहले ही दिन पद्मावत और बागी को पछाड़ा

'संजू' और 'ब्रम्हास्त्र' के बाद इस निर्देशक की फिल्म में नज़र आएंगे रणबीर कपूर

90 सेकेण्ड के अश्लील MMS से सुर्ख़ियों में आई थी ये अभिनेत्री

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -