'संजू' और 'ब्रम्हास्त्र' के बाद इस निर्देशक की फिल्म में नज़र आएंगे रणबीर कपूर
'संजू' और 'ब्रम्हास्त्र' के बाद इस निर्देशक की फिल्म में नज़र आएंगे रणबीर कपूर
Share:

अभिनेता संजय दत्त की बायोपिक 'संजू' को लेकर रणबीर कपूर काफी सुर्ख़ियों में हैं. इस फिल्म में रणबीर कपूर अभिनेता संजय दत्त का किरदार निभा रहे हैं. हाल ही में लॉन्च हुए फिल्म 'संजू' के टीज़र से रणबीर के अभिनय की काफी सरहाना की जा रही है. इस फिल्म के अलावा रणबीर कपूर अयान मुखर्जी की बहुप्रतीक्षित फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' कर रहे हैं. इस फिल्म से फ्री होते ही रणबीर के पास एक प्रोजेक्ट है. वो जल्द ही निर्देशक लव रंजन के साथ काम कर सकते हैं.

 ‘प्यार का पंचनामा’ और ‘सोनू के टीटू की स्वीटी‘ जैसी हिट फिल्म दे चुके लव रंजन अब रणबीर कपूर को लेकर फिल्म बनाने वाले हैं. जानकारी के मुताबिक रणबीर कपूर और लव रंजन दोनों एक दूसरे के काम से प्रभावित हैं और एक दूसरे के साथ काम करने के लिए भी इच्छुक हैं. माना जा रहा है कि यह एक रोमांटिक कॉमेडी फिल्म होगी.

लव रंजन ने बताया है कि उनकी और रणबीर कपूर की कई बार मुलाकात हो चुकी है. दोनों साथ काम करने के लिए भी इच्छुक हैं पर अब तक कोई प्रोजेक्ट फाइनल नहीं हुआ है लेकिन जल्द हम साथ काम करेंगे. बता दें कि रणबीर कपूर ने संजय दत्त की बायोपिक 'संजू' में कमाल का अभिनय किया है. इस फिल्म को 29 जून को रिलीज़ किया जा रहा है. 

खून के रिश्तों में शादियाँ कहाँ होती हैं....

एक नया रेलवे एप सुनेगा आपकी शिकायतें

डेटा लीक: फेसबुक ने लगाई इंवेसटर्स को लताड़

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -