हथियारों के साथ पकड़ा गया आरोपी
हथियारों के साथ पकड़ा गया आरोपी
Share:

मुंबई: मुंबई में पुलिस ने नई अंडरवर्ल्ड कंपनी बनाने का मंसूबा पालने वाले सुक्का पाशा को गिरफ्तार किया है उसके पास से हथियारों का जखीरा भी मिला है वह यह हथियार मुंबई में दहशत फैलाने के लिए लाया था.

सूत्रों के मुताबिक सुक्का पाशा इन हथियारों के बल पर मुंबई में दहशत फैलाकर मुंबई का भाई बनना चाहता था लेकिन मुंबई पहुंचने के पहले ही नासिक के चांदवड में पकड़ा गया. 

हथियारों के साथ पकड़ा गया आरोपी सुक्का पाशा का मुंबई में नई अंडरवर्ल्ड कंपनी बनाने का मंसूबा था. बता दे कि सुक्का पाशा उर्फ़ अकबर बादशाह को हथियारों के साथ फोटो खिंचाने का शौक था. 

आपको बता दे कि नासिक के चांदवड़ में एक जीप से घातक हथियारों का ये जखीरा बरामद हुआ था. इसके लिये बोलेरो जीप में खास तरह की कमिटी बनाई गई थी. मौके से पुलिस ने सुक्का पाशा सहित 3 लोगों को गिरफ्तार किया था. 

पुलिस को पाशा की जीप से हथियारों के साथ तकरीबन 50 ऐसे कफ सिरप की बोतलें मिली हैं जो नशे के लिए इस्तेमाल होती है. पाशा खुद भी इतने नशे में था कि उसका नशा उतरने में ही डेढ़ दिन लग गए.

वही मुंबई पुलिस के प्रवक्ता दीपक देवराज के मुताबिक अम्बोली पुलिस के तीन अफसर भी कटघरे में हैं जिन्होंने 5 दिसंबर को जीप चोरी होने के बाद शिकायत दर्ज करने में टालमटोल की थी. 

ढोंगी बाबा रोज़ करता था 10 लड़कियों से दुष्कर्म

कब्ज दूर करने के लिए बच्ची पर किया काला जादू

गुजरात में नवनिर्वाचित विधायक कांधल जडेजा गिरफ्तार

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -