नाबालिग लड़की के सेक्सुअल असॉल्ट के आरोप में गिरफ्तार भारतीय एथलीट
नाबालिग लड़की के सेक्सुअल असॉल्ट के आरोप में गिरफ्तार भारतीय एथलीट
Share:

न्यूयार्क. न्यूयार्क में 12 वर्ष की लड़की के साथ सेक्सुअल असॉल्ट करने के आरोप में भारतीय एथलीट को गिरफ्तार किया गया है. यह 24 वर्षीय भारतीय आरोपी तनवीर हुसैन कश्मीर के रहने वाले है. वह यहां के सारानेक गांव में वर्ल्ड स्नोशू चैम्पियनशिप में हिस्सा लेने आए थे. पुलिस के अनुसार, तनवीर पर नाबालिग का सेक्शुअल असॉल्ट करने और उसके भविष्य को खतरे में डालने का आरोप है.

बता दे कि तनवरी और एक और एथलीट आबिद खान की तरफ लोगों का ध्यान आकर्षित तब हुआ, जब दिल्ली स्थित अमेरिकी एंबेसी ने उन्हें वीजा देने से इनकार कर दिया था. वे इस स्नोशू चैम्पियनशिप में हिस्सा लेने ही आ रहे थे. अमेरिका में डोनाल्ड ट्रम्प के आते ही सात मुस्लिम देशों के लोगों के अमेरिका आने पर रोक लगा दी गई थी, यद्यपि भारत उन सात मुस्लिम देशों में शामिल नहीं था, किन्तु उन्हें हो रही वीज़ा कि समस्या को उस ऑर्डर से जाेड़कर देखा जा रहा था.

बाद में उन दोनों को वीज़ा मिल गया था. पुलिस अफसर केसी रियर्डन के अनुसार, लड़की और उसके माता-पिता ने पुलिस में मामला दर्ज कराया, यह घटना सारानेक में सोमवार शाम की है. पुलिस ने हुसैन को बुधवार को अरेस्ट किया. साथ में रिपोर्ट में यह भी बताया गया है कि तनवीर जांच में पूरा सहयोग कर रहे हैं.

ये भी पढ़े 

फरार मंत्री प्रजापति की गिरफ्तारी पर रोक के लिए आज SC में सुनवाई

निर्वस्त्र होकर बैठ जाओ, नोटों की बारिश होगी, पढ़िए तांत्रिक की हवस की कहानी

इंदौर में हुआ युवक के साथ बलात्कार, GF के मामा ने दोस्त के साथ मिलकर की दरिंदगी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -