फरार मंत्री प्रजापति की गिरफ्तारी पर रोक के लिए आज SC में सुनवाई
फरार मंत्री प्रजापति की गिरफ्तारी पर रोक के लिए आज SC में सुनवाई
Share:

नई दिल्ली : य़ूपी के मंत्री गायत्री प्रजापति बलात्कार के आरोप में घिरने के बाद अभी फरार है. यह मुद्दा चुनाव में खूब गूंज रहा है. आज सुप्रीम कोर्ट में गायत्री प्रजापति की उस अर्जी पर सुनवाई होनी है, जिसमें उन्होंने गिरफ्तारी पर रोक की मांग की है. इस बीच राज्यपाल ने पूछा है कि उन्हें मंत्रिमंडल से क्यों नहीं हटाया जा रहा है.

गौरतलब है कि बलात्कार के आरोपी गायत्री प्रजापति गायब हो गए हैं. इसीलिए चुनाव के मैदान में हर दिन गायत्री प्रजापति की फरारी का मुद्दा गुंज रहा है. विपक्ष के निशाने पर अखिलेश यादव और उनकी सरकार है.अब खबर ये है कि यूपी के राज्यपाल राम नाईक ने भी अखिलेश को चिट्ठी लिखी है और पूछा है कि बलात्कार के आरोपी गायत्री प्रजापति को मंत्री पद से क्यों नहीं हटाया जा रहा.

आज सुप्रीम कोर्ट में गायत्री प्रजापति की गिरफ्तारी पर रोक की मांग वाली अर्जी पर सुनवाई होनी है.हालांकि गायत्री खुद तो फरार हैं, लेकिन उनके वकील सामने आए हैं और गायत्री के खिलाफ लगे आरोपों को साजिश बता रहे हैं. वहीं पीड़ित के वकील गायत्री के खिलाफ पुलिस की जांच पर ही सवाल उठा रहे हैं. सभी की निगाहें अब सुप्रीम कोर्ट के फैसले पर लगी है. कोर्ट जो भी फैसला दे, लेकिन यह सवाल अपनी जगह उचित है कि मंत्री गायत्री प्रजापति को किसने फरार होने दिया, केस दर्ज होने के बाद भी वे खुलेआम घूमते रहे, चुनाव प्रचार करते रहे, वोट भी डाला, लेकिन तब पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार क्यों नहीं किया ?

यह भी पढ़ें

गायत्री प्रजापति को निलंबित करने की मांग

सोमवार को नहीं किया आत्मसमर्णण तो गायत्री प्रजापति की संपत्ती होगी जब्त

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -