इस हॉलीवुड स्टार ने की ट्रम्प की बोलती बन्द
इस हॉलीवुड स्टार ने की ट्रम्प की बोलती बन्द
Share:

सभी को मालुम है कि अमेरिका के नए राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प को हॉलीवुड में नापसंद करने वालों की संख्या बहुत ज्यादा है. आजकल हॉलीवुड सेलिब्रिटी किसी ना किसी तरीके से ट्रम्प की खिलाफत करते रहते हैं. इस बार टर्मिनेटर अरनॉल्ड श्वार्ज़नेगर ने ट्रम्प को करार जवाब दिया है. हुआ यूँ की ट्रंप ने सभी को श्वार्ज़नेगर के लिए प्रार्थना करने की गुजारिश की ताकि उनके शो 'द एप्रेन्टिस' की रेटिंग बढ़ सके।

ट्रम्प ने कहा 'उन्होंने बड़े मूवी स्टार श्वार्ज़नेगर को मेरी जगह लेने के लिए हायर किया और सभी जानते हैं कि क्या हुआ। टीवी पर रेटिंग्स गिर गई। मैं श्वार्ज़नेगर के लिए प्रार्थना करना चाहता हूं, उनकी रेटिंग्स के लिए। श्वार्ज़नेगर चुप रहने वालों में से नहीं है और उन्होंने अपने तरीके से ट्रम्प की बोलती बन्द की. श्वार्ज़नेगर ने एक विडियो बनाया और उसमे कहा कि डोनाल्ड, मेरे पास एक शानदार आइडिया है।

क्यों न हम हमारे जॉब्स की अदला-बदली कर लें? तुम टीवी पर आओ, क्योंकि तुम रेटिंग्स में अच्छे हो और मैं तुम्हारा जॉब ले लेता हूं और तब आखिरकार लोग एक बार फ‍िर आराम की नींद सो पाएंगे। इससे पहले मैडोना और माइली साइरस जैसी हस्तियां भी ट्रम्प को आढ़े हाथों ले चुकी है.

और भी पढे

आखिर मारिया ने क्यों जला दी अपनी वेडिंग ड्रेस

फिर से कैसानोवा वाली इमेज में आये स्कॉट डिसिक

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -