अर्नब गोस्वामी ने BARC के पूर्व सीईओ को चैनल की टीआरपी बढ़ाने के लिए दिए हजारों डॉलर
अर्नब गोस्वामी ने BARC के पूर्व सीईओ को चैनल की टीआरपी बढ़ाने के लिए दिए हजारों डॉलर
Share:

मुंबई: रिपब्लिक टीवी के एडिटर-इन-चीफ अर्णब गोस्वामी ने 2017 में BARC के पूर्व मुख्य कार्यकारी अधिकारी पार्थो दासगुप्ता को 2017 में लॉन्च के बाद से अपने चैनल की टीआरपी को बढ़ाने के लिए हजारों डॉलर और लाखों रुपये का भुगतान किया, मुंबई क्राइम ब्रांच ने अपने रिमांड में कहा है। दासगुप्ता को पिछले सप्ताह गुरुवार को गिरफ्तार किया गया था।

पार्थो दासगुप्ता की आगे की हिरासत की मांग करते हुए, मुंबई पुलिस ने कहा कि अर्नब गोस्वामी ने दासगुप्ता को चैनल की टीआरपी बढ़ाने के लिए भुगतान किया था। टीला अदालत ने सोमवार को दासगुप्ता की पुलिस हिरासत को 30 दिसंबर तक बढ़ा दिया। रिमांड आवेदन के अनुसार, पुलिस ने दासगुप्ता के आवास से कुछ कीमती सामान भी जब्त किए हैं, जिसमें 1 लाख रुपये की एक टैग ह्यूअर कलाई घड़ी, 62 चांदी की बालियां, 700 चांदी के नकली पत्थर, 59 चांदी- शामिल हैं। रंग की चूड़ियाँ, 12 सिल्वर-कलर के नेकलेस और छह सिल्वर रिंग भी सम्मिलित है।

टीआरपी घोटाले की जांच कर रहे सहायक पुलिस निरीक्षक सचिन वेज ने दावा किया कि पुलिस के पास कई भुगतान हैं। वेज ने आरोप लगाया, “2017 में, गोस्वामी ने उन्हें 6,000 अमेरिकी डॉलर का भुगतान किया और दासगुप्ता और उनके परिवार के लिए स्विट्जरलैंड और डेनमार्क की यात्रा प्रायोजित की; 2018 में, उन्होंने नकद में 20 लाख रुपये का भुगतान किया; और 2019 में उन्होंने 10 लाख रु का भुगतान किया।

डेटिंग एप की प्यार की शुरुआत, फिर किया एयर होस्टेस के साथ किया बलात्कार

कर्नाटक विधान परिषद के उप सभापति धर्मे गौड़ा का हुआ निधन

कोरोना और बढ़ती ठंड के बीच 31 जनवरी तक के लिए बढ़ाई गई गाइड लाइन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -