क्रिकेट खेलते वक्त आर्मी जवान को पड़ा दिल का दौरा, हुई मौत
क्रिकेट खेलते वक्त आर्मी जवान को पड़ा दिल का दौरा, हुई मौत
Share:

टीकमगढ़: देश भर से दिल के दौरे के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं। आए दिन कम आयु के लोगों की हार्ट अटैक या साइलेंट अटैक से मौत के केस आमने आते रहते हैं। मध्य प्रदेश में ऐसे कई वीडियो सामने आए हैं जब कुछ ही सेकंड में लड़कों की मौत हो गई। एक बार फिर मध्य प्रदेश के टीकमगढ़ में ऐसी ही घटना सामने आई है। क्रिकेट खेलने के चलते 35 वर्षीय आर्मी जवान की मौत हो गई। आर्मी मैन छुट्टी पर गांव आया हुआ था।

प्राप्त खबर के अनुसार, घटना रविवार को टीकमगढ़ जिले के मरगुवा गांव में हुई। जिला चिकित्सालय के डॉ. योगेश यादव ने बताया कि मृतक की पहचान लांस नायक विनोद बंसकर के तौर पर हुई, जिनकी हार्ट अटैक से मौत हो गई। उनके बड़े भाई जगदीश बांसकर ने बताया कि बांसकर रविवार दोपहर पड़ोसी गांव बिराऊ में क्रिकेट खेलने गए थे, जहां उन्होंने सीने में दर्द की शिकायत की। उन्होंने कहा कि उसके परिवार के सदस्य उसे टीकमगढ़ के जिला चिकित्सालय ले गए, जहां देर रात उसकी मौत हो गई।

उनके भाई ने बताया कि मृतक आर्मी जवान विनोद राज्य यूपी के सहारनपुर में तैनात थे। पिछले दिनों छुट्टी पर घर आए थे। गांव के अन्य लोगों के साथ क्रिकेट खेलने गए तथा वहीं तबीयत बिगड़ गई। तत्पश्चात, आनन-फानन में उन्हें जिला चिकित्सालय ले जाया गया जहां देर रात उनकी मौत हो गई। विनोद फरवरी के पहले हफ्ते में छुट्टी समाप्त होने के बाद लौटने वाले थे।

'इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज में विकेटकीपिंग नहीं करेंगे राहुल..', हेड कोच द्रविड़ ने बताया ये कारण

इस बार 'नारी शक्ति' पर केंद्रित होंगी गणतंत्र दिवस की झाकियां, जानिए कर्तव्य पथ पर क्या दिखाएगा आपका राज्य ?

दुनिया का चौथा सबसे बड़ा स्टॉक मार्केट बना भारत, हांगकांग को छोड़ा पीछे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -