'आर्मी ऑफ़ द डेड' के लिए ज़ैक स्नाइडर के प्रीक्वल का पोस्टर हुआ रिलीज़
'आर्मी ऑफ़ द डेड' के लिए ज़ैक स्नाइडर के प्रीक्वल का पोस्टर हुआ रिलीज़
Share:

ज़ैक स्नाइडर की 'आर्मी ऑफ़ द डेड' के प्रीक्वल की पहली नज़र की तस्वीरें सामने आ चुकीं हैं और वे दिलचस्प लग रही हैं। यह उनकी हिट नेटफ्लिक्स जॉम्बी हीस्ट फिल्म का लाइव-एक्शन प्रीक्वल होगा। 'आर्मी ऑफ थीव्स' शीर्षक से फिल्म चोरी के शुरुआती दिनों में सेफक्रैकर का अनुसरण करेगी क्योंकि उसे और उसके महत्वाकांक्षी चोरों के मिसफिट क्रू को एक रहस्यमय महिला द्वारा एक डकैती को खींचने के लिए काम पर रखा जाता है। आर्मी ऑफ थीव्स के कलाकारों की टुकड़ी में नथाली इमैनुएल, गुज़ खान, रूबी ओ. फी, स्टुअर्ट मार्टिन और जोनाथन कोहेन भी हैं।

पाइपलाइन में एक एनिमेटेड प्रीक्वल श्रृंखला भी है। जैक ने इन परियोजनाओं की घोषणा सेना की मृत घोषणा और पदोन्नति के समय की थी। आर्मी ब्रह्मांड में पहली फिल्म भाड़े के सैनिकों के एक समूह के बारे में थी, जो एक ज़ोंबी से पीड़ित लास वेगास के बीच में एक तिजोरी से $ 200 मिलियन की वसूली के लिए काम पर रखा गया था। कलाकारों की टुकड़ी में डेव बॉतिस्ता, एला पूर्णेल, एना डे ला रेगुएरा, ओमारी हार्डविक, मैथियास श्वेघोफर, टिग नोटारो और हिरोयुकी सनाडा शामिल थे।

'आर्मी ऑफ थीव्स' के फर्स्ट लुक में श्वेघॉफर के डाइटर की वापसी शामिल है और नई छवियां गेम ऑफ थ्रोन्स फिटकिरी इमानुएल सहित अन्य कलाकारों पर एक नज़र डालती हैं।

जल्द ऑफ एयर होने वाला है ये मशहूर सीरियल, फैंस को लगेगा झटका

एक बार फिर सोशल मीडिया पर छाई निया शर्मा, कातिलाना अदाओं ने किया फैंस को घायल

रंग-बिरंगे पैंटसूट में श्वेता तिवारी ने बिखेरे जलवे, कीमत उड़ा देगी होश

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -