जल्द ऑफ एयर होने वाला है ये मशहूर सीरियल, फैंस को लगेगा झटका
जल्द ऑफ एयर होने वाला है ये मशहूर सीरियल, फैंस को लगेगा झटका
Share:

टेलीविज़न का लोकप्रिय शो 'शौर्य की अनोखी कहानी' शीघ्र ही ऑफ एयर होने वाला है। प्रशंसकों को इस खबर को सुनकर झटका लगा है। शो का अंतिम एपिसोड 24 जुलाई को टेलिकास्ट किया जाएगा। अभिनेता अनुज कोहली, इस शो का भाग थे। वह शो के इतनी शीघ्र ऑफ एयर होने से थोड़े दुखी हैं। सिर्फ सात माह ही यह शो प्रसारित किया गया, जोकि बेहद कम वक़्त है। 

वही शो के शीघ्र ऑफ एयर हो जाने पर अनुज कोहली ने बताया कि मैंने सोचा था कि यह शो कम से कम एक वर्ष तो चलेगा ही। दुख हो रहा है कि निर्माता इसे सिर्फ सात महीने में ही समाप्त कर रहे हैं। बता दें कि इस शो में करणवीर शर्मा तथा देबात्मा साहा लीड किरदार में थे। दोनों की ऑनस्क्रीन जोड़ी को ऑडियंस ने बहुत पसंद किया। वहीं अनुज ने इस शो में नकारात्मक रोल निभाया है। 

अनुज ने बताया कि मैं खुश था, जब मुझे शो ऑफर हुआ। मैं अपने लास्ट शो 'गुड्डन तुमसे न हो पाएगा' में एक सकारात्मक रोल निभा रहा था। यहां, मैंने नकारात्मक किरदार निभाया। दोनों ही प्रकार के किरदार निभाकर मैं संतुष्ट हूं। हम सभी दुखी हैं कि शो इतनी जल्द समाप्त हो रहा है, मगर कुछ नहीं कर सकते। कई उपयोगकर्ता हमसे पूछ रहे हैं कि आखिर शो के इतने शीघ्र समाप्त होने का कारण क्या है। हम में से किसी के भी पास इसका सही उत्तर नहीं। हम खुद नहीं जानते कि निर्माताओं ने इस शो को इतनी शीघ्र समाप्त करने का क्यों सोचा है। 

एक बार फिर सोशल मीडिया पर छाई निया शर्मा, कातिलाना अदाओं ने किया फैंस को घायल

रंग-बिरंगे पैंटसूट में श्वेता तिवारी ने बिखेरे जलवे, कीमत उड़ा देगी होश

शादी से पहले राहुल और दिशा ने की सगाई, वीडियो वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -