सेना प्रमुख की हुंकार ,सीमा पार जाने  को  तैयार
सेना प्रमुख की हुंकार ,सीमा पार जाने को तैयार
Share:

नई दिल्ली : सेना प्रमुख जनरल बिपिन रावत ने हुंकार भरते हुए कहा कि अगर सरकार कहे, तो सेना पाकिस्तान को सबक सिखाने के लिए किसी भी अभियान के लिए सीमा पार करने को तैयार है.जनरल रावत ने पाकिस्तान के परमाणु हथियारों की बातों को चुनौती देने का भी दावा किया.

उल्लेखनीय है कि सेना प्रमुख बिपिन रावत ने यह बात एक संवाददाता सम्मेलन में कहते हुए कहा कि अगर हमें वाकई पाकिस्तानियों का सामना करना पड़ा तो पाक के परमाणु हथियारों से बिना डरे सीमा पार करेंगे और उनके परमाणु हथियारों को धता बताएंगे. पाकिस्तान द्वारा उसके परमाणु हथियारों के इस्तेमाल की संभावना से जुड़े सवाल पर सेना प्रमुख ने यह बात कही .रावत ने कहा प्रस्ताव के विभिन्न आयामों का अध्ययन किया जा रहा है.

 सेना प्रमुख ने यह भी कहा कि सैन्य बल पाकिस्तान के संघर्षविराम उल्लंघनों का करारा जवाब दे रहे हैं. उन्होंने कहा कि पाकिस्तान को आतंकी समूहों के समर्थन के दुष्परिणाम को महसूस करायेंगे.जब तक पाकिस्तान दुष्परिणाम महसूस नहीं करता, वह आतंकियों को भेजता रहेगा,यही नहीं उन्होंने पाकिस्तान में आतंकवादियों को ‘इस्तेमाल कर फेंकने लायक सामान’ बताया. भारतीय सेना भारत में घुसपैठ कराने वाली पाकिस्तानी चौकियों को तबाह करती रहेगी.

यह भी देखें

कश्मीर की हसीन वादियों पर छाया आतंकियों का साया, सेना अलर्ट

सेना में भर्ती होने आए युवकों का उत्पात

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -