नागा चैतन्य जल्द ही इस फिल्म में आएँगे नज़र
नागा चैतन्य जल्द ही इस फिल्म में आएँगे नज़र
Share:

टॉलीवुड के जाने माने एक्टर नागा चैतन्य को आज के समय में कौन नहीं जानता है, वह हमेशा ही किसी न किसी बात के चलते चर्चाओं में बने रहते है। इतना ही नहीं नागा चैतन्य ने अपनी एक्टिंग के बल पर अपने फैंस का दिल भी जीता है। नागा चैतन्य पहले से ही शेखर कम्मुला द्वारा निर्देशित 'लव स्टोरी' की शूटिंग में बिजी है, और विक्रम कुमार द्वारा निर्देशित 'थानकीउ' में अभिनय करने जा रहे हैं। दिल राजू इस फिल्म का निर्देशन कर रहे हैं। वहीं हाल ही में खबर आई है कि नागा चैतन्य इन दिनों अपनी फिल्म की शूटिंग को लेकर कुछ ज्यादा ही व्यस्त है।

दिलचस्प बात यह है कि नागा चैतन्य एक वरिष्ठ नायक द्वारा निर्देशित होने वाली फिल्म में काम कर रहे है। यह सीनियर हीरो अर्जुन सारा का नहीं है। अर्जुन तेलुगु, तमिल और कन्नड़ दर्शकों का दिल जीतने के लिए जाने जाते है। अर्जुन ने अब तक कुछ फिल्मों का निर्देशन किया है। लेकिन अर्जुन पहली बार किसी टॉलीवुड स्टार को निर्देशित करने जा रहे हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार हाल ही में यह खबर सामने आई थी की अर्जुन और नागा चैतन्य के बीच फिल्म को बनाने के लिए चर्चा हुई थी। जिसके बाद नागा चैतन्य ने उनकी इस फिल्म में काम करने के लिए हां बोल दिया था, वहीं अब वह अर्जुन की फिल्म में काम कर रहे है।

काजल अग्रवाल के घर जोर शोर से हो रही है शादी की तैयारियां, सामने आई ये अद्भुत तस्वीरें

सूर्या की फिल्म "आकाशम नी अधौरा" जल्द ही होगी रिलीज

आज शादी के बंधन में बंधेंगी काजल अग्रवाल, सामने आए हल्दी-मेहँदी के फोटोज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -