सूर्या की फिल्म
सूर्या की फिल्म "आकाशम नी अधौरा" जल्द ही होगी रिलीज
Share:

यह तस्वीर 670 पेज की 'सिंपल फ्लाई' किताब पर आधारित थी। हमने इसके केवल चार महत्वपूर्ण भागों और एक 120 पृष्ठ की कहानी का उपयोग किया है। यदि पुस्तक को फिल्म बनाया जाता है तो सामग्री 7 घंटे में आती है। इसलिए हमने मुख्य भागों को लिया है और फिल्म को 120 मिनट में बनाया है। 38 फिल्मों के बाद भी, इस फिल्म ने मेरे लिए एक नया अनुभव बनाया है। मैं इस कहानी से कितना जुड़ा हूं।

सुधनी से मेरी मुलाकात युवा ’फिल्म के समय में हुई थी। वह तब मणिरत्नम में सहायक निर्देशक के रूप में काम कर रही थीं। मुझे उनके निर्देशन में फिल्म करने में मजा आया। सिर्फ खुद ही नहीं, हमने टीम में अन्य 250 लोगों के साथ सुधा के साथ बहुत मधुर काम किया। सुधा के अनुशासन और शिल्प पर उनकी पकड़ ने हम सभी के साथ अच्छा काम किया। मोहन बाबू जैसे दिग्गज के साथ काम करके खुशी हुई। उन्होंने कहा, 'मैं यह कहानी सुनते ही फिल्म कर रहा हूं।' यह त्वरित निर्णय लेने वाले महान लोगों का एक उदाहरण है। निर्देशक से पूछकर अपने आप को सही करना वास्तव में बहुत अच्छा है कि उसने एक दिन पहले अपने संवाद सीखे और निर्देशक से पूछा कि 'यह संवाद इस तरह है'।

आकाशम हिंदी में 'तेरा बार्डर' का रीमेक बनाने के लिए कह रहा है। अगर मैं रीमेक करता हूं, तो मैं चंद्रमहेश की भूमिका नहीं करूंगा। मैं एक अलग किरदार करूंगा। वर्तमान स्थिति में, फिल्म को ओटी में रिलीज करना सबसे अच्छा है। और कोई रास्ता नहीं है। थिएटर, साउंड, दर्शकों की तालियां निश्चित रूप से गायब हैं। मैं नहीं .. जब सब सामान्य हो जाएगा? वे प्रतीक्षा कर रहे हैं।

वेंटिलेटर पर है सौमित्र चटर्जी, डीआरएस ने अभिनेता की सेहत को लेकर दी ये जानकारी

विशाखापट्टनम में होगी फिल्म पुष्पा की शूटिंग

अपनी इस भूमिका के लिए जाने जाते है सूर्य प्रकाश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -