दर्शकों का इंतज़ार हुआ ख़त्म, रिलीज़ हो गया अल्लू अर्जुन की मूवी का धमाकेदार टीजर
दर्शकों का इंतज़ार हुआ ख़त्म, रिलीज़ हो गया अल्लू अर्जुन की मूवी का धमाकेदार टीजर
Share:

टॉलीवुड के मशहूर निर्देश नूर मोहम्मद के आकस्मिक निधन के कारण, अल्लू अर्जुन की आने वाली मूवी का ट्रीजर अला वैकुंठपुरमुल्लू किसी कारण से रोक दिया गया था जो रविवार को इंटरनेट पर रिलीज़ होना था. आज सुबह, निर्माताओं ने इस बात कि पुष्टि की है कि यह ट्रेलर आज शाम यानी 11 दिसंबर को इस मूवी की क्लिप की एक स्टाइलिश झलक सामने आ चुकी है . जिसका दर्शकों को बेसब्री से इंतज़ार था. वहीं जैसा कि वादा किया गया था कि नायक के चेहरे को दिखाए बिना वीडियो की झलक देखने को मिलेगी वहीं 18 सेकंड की क्लिप एक स्टाइलिश सीईओ के रूप में अल्लू अर्जुन की प्रविष्टि (पीछे) दिखाती है. 

मीडिया रिपोर्ट का कहना है कि सम्मेलन की मेज पर उनकी प्रफुल्लित करने वाली चाल आपको विभाजन में छोड़ देगी. वहीं प्रोमो में केवल हर्षवर्धन और सुनील के चेहरे देखे जा सकते हैं. मुख्य अभिनेताओं के फर्स्ट लुक पोस्टर्स के अलावा, अलावा वैकुंठपुरमुल्लू से समाजवर्गमना, रामुलु रामुला और ओएमजी डैडी के 

 

वहीं इस बात का पता चला है कि गीतात्मक वीडियो दर्शकों के बीच तुरंत वायरल हुए और इंटरनेट पर हंगामा मचा दिया. जंहा विशेष रूप से, यूट्यूब पर 100 मिलियन से अधिक विचारों को प्राप्त करने और किसी भी दक्षिण भारतीय फिल्म के लिए एक नया रिकॉर्ड स्थापित करने से समाजवर्जना एक सनसनीखेज हिट बन गई. पूजा हेगड़े की अग्रणी महिला के रूप में, त्रिविक्रम श्रीनिवास के निर्देशन में तब्बू, सुशांत, नवदीप, जयराम, सत्यराज, राजेंद्र प्रसाद, वेनेला किशोर, ब्रह्माजी और सुनील जैसे कई प्रसिद्ध कलाकार हैं. एस थामन म्यूजिकल को 12 जनवरी, 2020 को रिलीज़ होने वाली है. 

इस मलयालम अभिनेत्री ने अपने फोटो शूट से फैंस के दिलो की बड़ा दी धड़कने

अपनी फिल्म माय सांता को लेकर बहुत एक्साइटेड है दिलीप

शारदा ने पसंदीदा सह-कलाकारों के बारे में किया खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -