इस मलयालम अभिनेत्री ने अपने फोटो शूट से फैंस के दिलो की बड़ा दी धड़कने
इस मलयालम अभिनेत्री ने अपने फोटो शूट से फैंस के दिलो की बड़ा दी धड़कने
Share:

मलयालम की जानी मानी अभिनेत्री ईशा तलवार को हम सभी जानते है ज्यादातर वो अपने बोल्ड फोटो के लिए सुर्खियों में बनी रहती है| चाहे वह फिल्मों में उनका अभिनय हो या उनके फैशन स्टेटमेंट, ' थाटथिन मारयथु ' की अभिनेत्री ईशा तलवार सुनिश्चित करती हैं कि सिर को कैसे मोड़ना है। दिवा, जिन्होंने Nivin Pauly स्टारर में खूबसूरत आयशा की भूमिका निभाते हुए अपने M-Town की शुरुआत की, ने अपने अभी हाल ही में इंस्टाग्राम पोस्ट में चौंका दिया गया था। सफेद शर्ट पहनकर, ईशा की समुद्र तट की तस्वीरों से तापमान बढ़ना तय ही है। एक परफेक्ट बीच बेब की तरह ईशा अपने बोल्ड और सेंसुअस अवतार में कैमरे के लिए पोज़ देती हैं।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

I'm guessing,it won't hurt to look like this again!!!  * ** *** @gavinkleinschmidt :) #lifeisafreakingbeach

A post shared by Isha Talwar (@talwarisha) on

अभी हाल ही में मलयालम अभिनेत्री ईशा तलवार ने सोशल मीडिया  पर अपना समुद्र तट के पर एक फोटो शूट किया हैं, जिसे सभी ने बहुत पसंद भी किया था, इस तस्वीर में उन्होंने अपनी अदाओ से फैंस के दिलो में आग लगा दी है|  परन्तु अभिनेत्री अपने प्रशंसकों के लिए कुछ महत्वपूर्ण अपडेट और ड्रोल-योग्य तस्वीरें शेयर करती नजर आयी है। पारंपरिक साड़ियों को दान करने से लेकर रनवे लुक देने तक, भव्य अभिनेत्री अलग-अलग लुक के साथ प्रयोग करने की कोशिश करती है। 

मलयालम अभिनेत्री ईशा तलवार कई फिल्मों में अभिनय कर चुकी है, जिनमें ' बाल्यकालसखी ', ' उलसहा समिति ', 'दो देश' आदि मौजूद हैं। ईशा की अंतिम मलयालम फिल्म पृथ्वीराज सुकुमारन के विपरीत 'रानम' थी । सिजलिंग दिवा फिलहाल अपनी बॉलीवुड फिल्म के साथ काम में काफी व्यस्त हैं।

करण जौहर की 90s थीम पार्टी में जान्हवी ने दिखाया जलवा

राखी सावंत ने शेयर किया यह वीडियो, कहा- शादी मत करना

2020 में बॉलीवुड में एंट्री करेंगे ये स्टारकिड्स, जल्द नजर आएंगे परदे पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -