Mission Mangal Trailer : शुरू हुआ मिशन मंगल, मशक्कत करते दिखे कलाकार
Mission Mangal Trailer : शुरू हुआ मिशन मंगल, मशक्कत करते दिखे कलाकार
Share:

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार की आने वाली फिल्म 'मिशन मंगल' का ट्रेलर लॉन्च हो गया है. कुछ समय पहले ही अक्षय कुमार ने अपने ट्विटर पर इसे शेयर किया है. इसे देखकर कर कहा जा सकता है कि फिल्म बहुत ही जोरदार है और सुपरहिट साबित होगी. इसके पहले अक्षय ने फिल्म का पोस्टर शेयर किया था जिसमें सभी कालकार एक साथ नज़र आ रहे थे. इसके बाद ट्रेलर भी आ ही गया है. 

ट्रेलर में सभी मशक्कत करते दिखाई दे रहे हैं. फिल्म का मिशन मंगल पर जाना है जिसके लिए उनके पास कोई खास अनुभवी टीम नहीं है लेकिन हिम्मत ना हारते हुए वो इस कोशीश में लगे हुए हैं कि किस तरह से वो मंगल तक पहुँच सकते हैं. छोटी-छोटी कोशिशों के साथ वो इसे अनजाम देते हैं. फिल्म के ट्रेलर में अक्षय कुमार के साथ सोनाक्षी सिन्हा, विद्या बालन, तापसी पन्नू, शरमन जोशी भी नजर आ रहे हैं. ये सभी मुख्या भूमिका में हैं. यहां देखें ट्रेलर. 

इसके पहले जो पोस्टर सामने आया था उसमें, हर किसी कलाकार के ऊपर उनका डेजिग्नेशन लिखा हुआ है. वहीं अक्षय कुमार फिल्म में मिशन डायरेक्टर की भूमिका में नजर आने वाले हैं. इसकी खबर जबसे आई है तभी से फिल्म के बारे में चर्चा काफी हो रही है. हालांकि जब फिल्म की टीजर रिलीज हुआ तो पूरे टीजर में अक्षय कुमार ही छाए रहे जिसे देखने के बाद यही उम्मीद की जा रही है कि फिल्म में भी अक्षय कुमार ही छाए रहेंगे. अक्षय कुमार, तापसी पन्नू, विद्या बालन और सोनाक्षी सिन्हा स्टारर फिल्म मिशन मंगल 15 अगस्त को रिलीज़ होने वाली है.

Mission Mangal Poster : अक्षय ने शेयर किया नया पोस्टर, आने वाला है ट्रेलर

विद्या बालन का ये अवतार कर देगा हैरान, देखें वायरल वीडियो

ये पार्टियां खो सकती हैं राष्ट्रीय पार्टी का दर्जा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -