सलमान को रिझाने लगी ये एक्ट्रेस, वायरल हुआ वीडियो
सलमान को रिझाने लगी ये एक्ट्रेस, वायरल हुआ वीडियो
Share:

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान को हर कोई चाहता है, यहां तक की बॉलीवुड स्टार्स भी उन्हें पसंद करते हैं. उनसे जुड़े कई वीडियो सामने आते हैं और उसी में से एक और वीडियो सामने आया है जो आपको भी काफी पसंद आएगा. इस विडियो में सलमान खान के साथ कटरीना कैफ और शिल्पा शेट्टी दिख रही हैं. बता दें, विडियो में शिल्पा और कटरीना फिल्म 'भारत' के गाने 'एत्थे आ' पर ठुमके लगाती दिखाई दे रही हैं. वहीं सलमान ने भी इस पर काफी अच्छे एक्सप्रेशन दिए हैं. 
 
आप देख सकते हैं डांस के दौरान शिल्पा और कटरीना अपनी-अपनी अदाओं से सलमान की रिझाने की कोशिश करती नजर आ रही हैं, लेकिन सलमान बीच में ही बोर होकर सोने का नाटक करते हैं. हालाँकि जो भी है वीडियो काफी मज़ेदार है जो आपको भी बेहद पसंद आएगा. यहां देखें वीडियो जिसमें सलमान खान कैसे दोनों एक्टेस को इग्नोर कर रहे हैं. 

बता दें कि यह विडियो तब का है, जब सलमान और कटरीना रिऐलिटी शो 'सुपर डांसर 3' में अपनी फिल्म 'भारत' का प्रमोशन करने पहुंचे थे. इस विडियो को तीनों स्टार्स के फैंस के बीच काफी पसंद किया जा रहा है. इसके अलावा शिल्पा, कटरीना और सलमान के काम की तो, शिल्पा हाल ही में 'सुपर डांसर 3' को जज करते हुए नजर आयीं थी. खबर है कि वह फिल्मों में वापसी की तैयारी कर रही हैं और दिलजीत दोसांझ के साथ एक फिल्म में नजर आ सकती हैं. 

साथ ही सलमान इन दिनों 'दबंग 3' की शूटिंग कर रहे हैं और अगली फिल्म 'इंशाअल्लाह' की तैयारी भी कर रहे हैं. संजय लीला भंसाली की इस फिल्म में उनके ऑपोजिट आलिया भट्ट होंगी. बात करें कटरीना कैफ की, तो रोहित शेट्टी की फिल्म 'सूर्यवंशी' में नजर आएंगी. इस फिल्म में वह अक्षय कुमार के साथ दिखेंगी. 

Inni Soni Song : Saaho के नए गाने का एक और रोमांटिक पोस्टर हुआ रिलीज़, आज आएगा टीज़र

4 साल की उम्र में गाने लगे थे सोनू निगम, इन बड़े विवादों से रहा गहरा नाता

इस मशहूर बॉलीवुड एक्टर को ऑफर हुई थी सुपरहिट फिल्म 'अवतार', लेकिन..

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -