Inni Soni Song : Saaho के नए गाने का एक और रोमांटिक पोस्टर हुआ रिलीज़, आज आएगा टीज़र
Inni Soni Song : Saaho के नए गाने का एक और रोमांटिक पोस्टर हुआ रिलीज़, आज आएगा टीज़र
Share:

अगले महीने रिलीज़ होने वाली फिल्म 'साहो' के लिए फैंस काफी इंतज़ार कर रहे हैं. इसमें साउथ इंडियन फिल्मों के सुपरस्टार प्रभास फिल्म 'साहो' से बॉलिवुड में एंट्री करने जा रहे हैं. इसकी उत्सुकता बढ़ाने के लिए निर्माता भी एक एक करके पोस्टर रिलीज़ करते जा रहे हैं. अब मेकर्स ने फिल्म से प्रभास और श्रद्धा का एक और रोमांटिक फोटो शेयर किया है. बता दें, अब तक जितने भी पोस्टर सामने आये हैं वो सभी रोमांटिक ही हैं. चलिए जानते हैं अब इस नए पोस्टर के बारे में. 

इसके अलावा फिल्म का गाना 'साइको सइयां' लोगों के बीच काफी पॉपुलर हो चुका है. इस गाने को खूबड़ पसंद किया जा रहा है जिसमें श्रद्धा कपूर और प्रभास की केमिस्ट्री देखने को मिल रही हैं. अब मेकर्स ने बताया है कि जल्द ही फिल्म का नया गाना रिलीज किया जाएगा. साथ ही मेकर्स ने फिल्म से एक तस्वीर शेयर करते हुए बताया कि 30 जुलाई यानी आज 'इन्नी सोनी' गाने का टीजर रिलीज किया जाएगा. आप देख सकते हैं इस तस्वीर में प्रभास और श्रद्धा का रोमांटिक अंदाज दिखाई दे रहा है. बर्फीली वादियों में प्रभास और श्रद्धा एक-दूसरे के करीब नजर आ रहे हैं.

बता दें, 'बाहुबली' स्टार प्रभास की पहली बॉलिवुड फिल्म होने के कारण फैंस की दिलचस्पी बनी हुई है. फिल्म 30 अगस्त को रिलीज़ की जाएगी जिसके लिए फैंस से इंतज़ार नहीं हो रहा है. जैसे-जैसे फिल्म की रिलीज की तारीख पास आ रही है, फैन्स भी इसका बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. इस नए फोटो के बाद अब फैन्स को 'इन्नी सोनी' का इंतजार है. फ़िलहाल देखें ये पोस्टर.

Saaho Poster : 4 भाषाओँ में रिलीज़ हुआ पोस्टर, हाथ में गन लिए दिखी श्रद्धा कपूर

'साहो' का नया पोस्टर आउट, गोलियां बरसाते दिखें प्रभास-श्रद्धा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -