जल्द ही OTT पर दस्तक देगी ऋतिक और वरुण की फ़िल्में
जल्द ही OTT पर दस्तक देगी ऋतिक और वरुण की फ़िल्में
Share:

वरुण धवन की मूवी भेड़िया और ऋतिक रोशन की विक्रम वेधा बॉक्स ऑफिस पर भले ही अधिक बेहतर परफॉर्म नहीं कर पाई, लेकिन फिल्म को लोगों ने पसंद बहुत किया था. कुछ लोग ऐसे भी हैं जो इन दोनों ही मूवीज का OTT प्लेटफॉर्म पर रिलीज की प्रतीक्षा भी कर रहे है. बीते कुछ वक़्त से दोनों फिल्मों की OTT रिलीज की खूब चर्चा भी होने लगी है. फैंस जानना चाहता है कि ये फिल्में डिजिटली कब आने वाली है. तो चलिए आज हम आपको इसी के बारे में बताते हैं कि आप इन दोनों मूवीज को कब से और किस प्लेटफॉर्म पर देख पाएंगे.

भेड़िया की ओटीटी रिलीज डेट: यूं तो मेकर्स की तरफ से भेड़िया की OTT रिलीज डेट अभी सामने नहीं आ पाई है, लेकिन रिपोर्ट्स की मानें तो तारीख तय हो चुकी है. कहा जा रहा है ये मूवी 21 अप्रैल से JIO सिनेमा पर स्ट्रीम होने वाली है. भेड़िया में वरुण धवन के अपोजिट कृति सेनन हैं.

विक्रम वेधा की ओटीटी रिलीज डेट: अगर बात ऋतिक रोशन की विक्रम वेधा की करें तो इसके लिए आपको थोड़ी और प्रतीक्षा करना पड़ेगा. रिपोर्ट्स का कहना है कि ये फिल्म 8 अप्रैल को ओटीटी पर रिलीज होने वाली है. वहीं भेड़िया की तरह इस फिल्म को भी आप JIO सिनेमा पर ही देख सकते हैं. इस मूवी में ऋतिक के साथ सैफ अली खान भी दिखाई देने वाले है और दोनों एक दूसरे के आमने-सामने दिखे हैं. इन दोनों के अलावा राधिका आप्टे और योगिता बिहानी भी मूवी का हिस्सा हैं.

16 वर्ष के नाबालिग ने दी थी सलमान को मारने की धमकी...पुलिस ने किया गिरफ्तार

सिद्धार्थ की यादों में अटकी शहनाज तो सलमान ने दी ये सलाह

अपनी जुबान से पलटी उर्फी जावेद पहले रणबीर को बोला भाड़ में जाओ...और अब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -