मलाइका संग मस्ती में चूर दिखाई दिए अर्जुन कपूर, वायरल हुई तस्वीर
मलाइका संग मस्ती में चूर दिखाई दिए अर्जुन कपूर, वायरल हुई तस्वीर
Share:

बॉलीवुड की जान कही जाने वाली मलाइका अरोड़ा ने बीती रात अर्जुन कपूर संग उनके चाचा अनिल कपूर के घर पर हंगामा मचाया। ये दोनों सितारे नाइट मैनेजर की प्रीमियर पार्टी करने के लिए गए हुए थे। जिसकी इनसाइड फोटोज इस समय सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। अदाकारा मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर की ये तस्वीरें अनिल कपूर की बेटी रेहा कपूर और खुद अर्जुन कपूर ने इंस्टाग्राम पर साझा की हैं। ये वेब सीरिज इन दिनों OTT प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉट स्टार पर स्ट्रीम होने लगी है। इस वेब सीरीज की इस प्रीमियर पार्टी में इन सितारों ने जमकर  हंगामा मचा दिया।

बता दें कि अनिल कपूर और आदित्य रॉय कपूर की वेब सीरीज द नाइट मैनेजर के प्रीमियर पार्टी के दौरान मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर ने खूब धमाल मचाया मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर इस बीच भरी महफिल में एक दूसरे के साथ कोजी फोटोज क्लिक करवाते हुए भी दिखाई दिए थे। द नाइट मैनेजर के लीड स्टार आदित्य रॉय कपूर के साथ पार्टी में मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर ने बहुत सारी तस्वीरें क्लिक करवाते हुए दिखाई दी।

खबरों का कहना है कि फिल्म स्टार अर्जुन कपूर अपने चाचा अनिल कपूर के बहुत क्लोज है। लगता है कि उन्हें ये वेब सीरीज बहुत पसंद आई है। इसके उपरांत वो अपनी खुशी कुछ यूं बयां करते दिखे। इतना ही नहीं फिल्म स्टार द नाइट मैनेजर की ये पहली वेब सीरीज है। जिसमें अभिनेता अनिल कपूर ने बहुत अहम किरदार निभाया है इस पार्टी में अदाकारा भूमि पेडनेकर भी दिखाई दी। 

मनोरंजन जगत पर पसरा मातम, इस मशहूर शास्त्रीय सिंगर ने दुनिया को कहा अलविदा

उद्धव का दर्द देख ख़ुशी से झूम उठी कंगना रनौत, बोलीं- 'स्त्री का अपमान करने वाले...'

अनुपम का नाम लिए बिना ही प्रकाश राज ने कसा तंज, कहा- "उन्हें जिंदगी भर बोलना..."

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -