फ्रेंच दाढ़ी रखना अर्जुन को पड़ा भारी, यूजर्स बोले- 'इससे घटिया एक्टर...'
फ्रेंच दाढ़ी रखना अर्जुन को पड़ा भारी, यूजर्स बोले- 'इससे घटिया एक्टर...'
Share:

बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन कपूर और एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा बॉलीवुड के सबसे चर्चित कपल में से एक हैं और दोनों पिछले दिनों ऑस्ट्रिया में क्वॉलिटी टाइम बिताकर हाल ही में भारत लौटे हैं. जबकि सोशल मीडिया पर दोनों की जितनी चर्चा हो रही है, उतना ही वे ट्रोल भी हो जाते हैं. शुक्रवार को अर्जुन कपूर ने फ्रेंच दाढ़ी में अपनी एक तस्वीर शेयर की और वे लोगों के निशाने पर आ गए. 

फोटो को साझा करते हुए अर्जुन कपूर द्वारा लिखा गया है कि- फ्रेंच टोस्ट नहीं तो फ्रेंच बीयर्ड ही सही. अर्जुन कपूर के फोटो पोस्ट करते ही फैंस के कमेंट्स भी आने लगे हैं. कुछ यूजर्स को अभिनेता की तस्वीर बेहद पसंद आई है. हालांकि कइयों ने अर्जुन को जमकर ट्रोल कर दिया है.

एक यूजर ने लिखा है कि- इससे घटिया एक्टर देखा किसी ने? दूसरे यूजर ने मलाइका पर तंज कसते हुए लिखा है कि- क्या से क्या हो गए आंटी के चक्कर में. साथ ही आगे एक शख्स ने एक्टर की तस्वीर पर आपत्ति जताते हुए लिखा है कि- फोटो पोस्ट करने से पहले ये तो सोच लिया करो कि तुम एक्टर हो. कुछ भी पोस्ट कर दिया. जबकि आगे एक यूजर द्वारा अर्जुन की फोटो को गर्लिश बताया गया है. जबकि इस पर आगे मलाइका के बारे में कमेंट करते हुए यूजर ने लिखता है कि- हमारी गोलू आंटी जी कैसी हैं...मल्ला आंटी. वैसे यह पहली बार नहीं है कि जब अर्जुन-मलाइका के रिश्ते को लोगों द्वारा इस तरह से ट्रोल किया गया हो.

 

अक्षय ने शेयर किया करण देओल की फिल्म का ट्रेलर, तो एक्टर ने दिया ये रिप्लाई

फंस गई Dream Girl, मेकर्स पर लगा चोरी का आरोप

राजकुमार राव पर टूटा दुखों का पहाड़, नहीं रहे पिता सत्यपाल

NewYork फैशन वीक में शामिल हुई कृति सैनन, कही ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -