जन्मदिन मनाने मलाइका के साथ अमेरिका पहुंचे अर्जुन, एयरपोर्ट पर हुए स्पॉट
जन्मदिन मनाने मलाइका के साथ अमेरिका पहुंचे अर्जुन, एयरपोर्ट पर हुए स्पॉट
Share:

बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन कपूर इन दिनों लगातार खबरों में हैं. अर्जुन बुधवार को अपना 34वां बर्थडे सेलिब्रेट करने जा रहे हैं और इस खास मौके को सेलिब्रेट करने हेतु अर्जुन अपनी कथित गर्लफ्रेंड मलाइका अरोड़ा के साथ न्यूयॉर्क के लिए भी रवाना हो गए हैं. दोनों को मुंबई एयरपोर्ट पर हाल ही में स्पॉट किया. 

आपको जानकारी के लिए बता दें कि अर्जुन और मलाइका अरोड़ा अपने रिलेशनशिप की वजह से लगातार खबरों में बने हुए रहते हैं और पिछले दिनों अर्जुन अपने और मलाइका के अफेयर को ऑफिशियल करते हुए कहा था कि वो नहीं चाहते कि लोगों को ये लगे कि हम अभी भी इस रिश्ते को छुपा रहे हैं. अर्जुन कपूर ने कहा कि हमें मीडिया से बहुत प्यार, सम्मान और सपोर्ट मिला इसलिए हमने सामने आकर अपने रिश्ते को ऑफिशियल करना जरूरी समझा. साथ हे शादी के सवाल पर उन्होंने कहा था कि शादी होगी तो सबको पता चल ही आजाएगा.

इंस्टाग्राम पर अर्जुन और मलाइका का एक वीडियो भी शेयर हुआ है जिसमें दोनों मुंबई एयरपोर्ट पर देखें जा सकते हैं. बता दें कि 26 जून 1985 को बोनी कपूर और मोना सूरी के घर जन्में अर्जुन ने साल 2012 में फिल्म इश्कजादे से बॉलीवुड में एंट्री ली थी. 7 साल में उन्होंने 10 फिल्मों में काम किया है. 

अब इस गंभीर आरोप में आया दबंग खान का नाम, 12 जुलाई को होगी सुनवाई

'पति पत्नी और वो' में वास्तविक किरदार निभाएंगी भूमि पेडनेकर

Kick 2 को लेकर जैकलीन ने किया बड़ा खुलासा..

करणवीर बोहरा की फिल्म को मिली रिलीज़ डेट, इस दिन होगी रिलीज़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -